Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनमुकेश अम्बानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म,...

मुकेश अम्बानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, नीतू अम्बानी का नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना, देखे जुड़वाँ बच्चो की पहली तस्वीर

मुकेश अम्बानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, नीतू अम्बानी का नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना, देखे जुड़वाँ बच्चो की पहली तस्वीर। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अल्टामाउंट रोड स्थित अंबानी परिवार के आवास एंटीलिया में हुई थी।

ये भी पढ़े- दुनिया की सबसे महँगी शादी, 90 करोड़ में सजी मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा, खर्च इतना की टूट गए सारे रिकॉर्ड

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक मुकेश अंबानी बने जुड़वाँ बच्चो के नाना

Mukesh Ambani, owner of Reliance Industries Limited, became the maternal grandfather of the twins

mukesh ambani grandson 202012194772

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के घर किलकारी गूंजी है. ईशा अंबानी ने 19 नवंबर को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ईश्वर की असीम अनुकंपा से हमारे बच्चे ईशा और आनंद 19 नवंबर 2022 को जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं.

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने दिया जुड़वाँ बच्चो को जन्म, बेबी गर्ल आदिया और बेबी ब्वॉय कृष्णा नाम रखा हैं

Mukesh Ambani’s daughter Isha gave birth to twins, baby girl Aadiya and baby boy Krishna

maxresdefault 2022 12 05T131209.457

    ईशा और दोनों बच्चे, बेबी गर्ल आदिया और बेबी ब्वॉय कृष्णा बिल्कुल स्वस्थ हैं. इस मौके पर हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. साथ ही आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के जीवन के अहम मौके पर आपकी शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं.’

    ये भी पढ़े- 40 की उम्र में भोजपुरी क़्वीन पर चढ़ा हुस्न का खुमार, बिकिनी पहन के मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, देखे हॉट तस्वीरें

    जानिए कहाँ हुई थी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी

    Know where Isha Ambani and Anand Piramal got married

    maxresdefault 2022 12 05T141249.975

    ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अंबानी परिवार के अल्टामाउंट रोड स्थित आवास एंटीलिया में हुई थी। इस हाई प्रोफाइल शादी में दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री और फर्स्ट लेडी रहीं हिलेरी क्लिंटन, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, महाराष्ट्र के तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस, उद्योगपति रतन टाटा, बच्चन परिवार, दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत, आमिर खान और सचिन तेंदुलकर जैसी दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी.

    ईशा और आनंद की सगाई 2018 में कोमो में हुई थी

    Isha and Anand got engaged in Como in 2018

    ईशा और आनंद की सगाई सितंबर 2018 में इटली स्थित लेक कोमो में हुई. इसके बाद उदयपुर में उनकी शादी का प्री-वेडिंग उत्सव पूरे धूमधाम से शुरू हुआ, जिसमें बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और कलाकारों के साथ राजनीति, बिजनेस और खेल की दुनिया की दिग्गज हस्तियों ने हिस्सा लिया।

    article 20221132314542853668000

    मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के लीडर के रूप में नियुक्त किया है

    Mukesh Ambani has appointed Isha Ambani as the leader of Reliance Industries Ltd.

    इस साल अगस्त महीने में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 45वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में, मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल बिजनेस के लीडर के रूप में रूबरू कराया था।

    RELATED ARTICLES

    Most Popular