Wednesday, October 5, 2022
Homeदेश की खबरेNagaland Minister: नागालैंड के मंत्री अपनी शादी से पहले चाहते है सलमान...

Nagaland Minister: नागालैंड के मंत्री अपनी शादी से पहले चाहते है सलमान खान की शादी…

Nagaland Minister: बीजेपी नेता के पोस्ट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के संस्थापक ने लिखा, ”कुछ करना होगा शादी.कॉम. मित्तल के ट्वीट के जवाब में नागालैंड के उच्च शिक्षा मंत्री ने लिखा, ”भाई, हम अभी बिंदास, सलमान भाई की शादी का इंतजार कर रही हूं।”

राज्य के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री, नागालैंड भाजपा इकाई के अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलंग का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह ट्वीट उन्होंने अपनी पत्नी को लेकर किया है। मैट्रिमोनी ऐप के फाउंडर शादी डॉट कॉम ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है, जिसका मंत्री अलंग ने मजेदार जवाब दिया है। टेमजेन की पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

मैं अभी भी उसकी पत्नी की तलाश कर रहा हूं।

दरअसल, टेमजेन इम्ना अलंग ने गूगल सर्च रिकमेंडेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उन्होंने अपने नाम के पहले 5 अक्षर गूगल सर्च बॉक्स में टाइप किए। जिसके बाद उनसे जुड़े कंटेंट की लिस्ट सामने आई। इस लिस्ट में पहले नंबर पर मंत्री टेमजेन इम्ना अलॉन्ग का नाम आता है। Temjen Imna दूसरे नंबर पर Twitter के साथ, Temjen Imna उम्र के साथ तीसरे और Temjen Imna साथ में पत्नी चौथे नंबर पर. पत्नी की तलाशी की सिफारिश को लेकर मंत्री ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, “अयाली, गूगल सर्च मुझे उत्साहित करता है। मैं अभी भी उसकी पत्नी की तलाश कर रहा हूं।

भाई हम बिंदास है, सलमान भाई की शादी का इंतजार है।

Temjen Imna Alang का ये पोस्ट वायरल हो गया है. इसे कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं। बीजेपी नेता के इस पोस्ट पर मैट्रिमोनी ऐप शादी डॉट कॉम के फाउंडर अनुपम मित्तल ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, “कुछ करना होगा शादी डॉट कॉम। मित्तल के ट्वीट के जवाब में नागालैंड के उच्च शिक्षा मंत्री ने लिखा, “भाई, इस समय हम बिंदास हैं। सलमान भाई की शादी का इंतजार