Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजननवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माया नगरी में बनाया शानदार बंगला, खूबसूरती के मामले...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माया नगरी में बनाया शानदार बंगला, खूबसूरती के मामले में King Khan की मन्नत को भी छोड़ा पीछे, फोटो देख फैंस बोले Wow

Nawazuddin siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने माया नगरी में बनाया शानदार बंगला, खूबसूरती के मामले में King Khan की मन्नत को भी छोड़ा पीछे, फोटो देख फैंस बोले Wow बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है, जिसको लोग रियल एक्टिंग के लिए जानते हैं। वह इतना रियल एक्टिंग करते हैं कि लोग उनसे बहुत प्रभावित होते हैं और खुद को उनके साथ कनेक्ट कर पाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हर फिल्म हिट होती है।

कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में बनाई अपनी अलग पहचान

maxresdefault 13

उन्होंने कड़े संघर्ष के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने बहुत नाम और पैसा कमाया है। उनके पास एक ऐसा घर है जिसको देखकर लोग शाहरुख खान के घर को भूल जाते हैं।

यह भी पढ़े : अनन्या पांडे ने बिकनी पहन समंदर किनारे कातिलाना बोल्ड अंदाज में दिए सेक्सी पोज़, तस्वीर देख फैंस बोले कुछ तो शर्म…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर दिखने में ताजमहल से काम नहीं

Nawaz home 1645502978539

सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर की तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वह अपने घर के सामने बैठकर कुछ पढ़ रहे होते हैं। उनका घर बहुत ही आलीशान है। इसको देखकर उनके घर को  महल कहना  गलत नहीं होगा।उनके घर का कलर सफेद रंग का है। जो बिल्कुल ताजमहल जैसा दिख रहा है । उसके घर का मेन गेट बहुत बड़ा है। उनके घर के अगल-बगल बहुत ग्रीनरी है।  उसको देखकर फैंस बोल रहे हैं कि यह किंग खान की मन्नत से भी बहुत ज्यादा अच्छा है।

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार की भांजी बेहद है स्टाइलिश और ब्यूटीफुल, बोल्डनेस में मलाइका और बबिता जी से 4 कदम आगे, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते और अपनी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है उनके तस्वीर और वीडियो को बहुत पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर एक्टर के 413 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

2a67cb1a f01d 47fe 9c38 05e8d23fd3d3 1645523249505

1999 में की थी अपने करियर की शुरुआत

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 1999 में आई फिल्म सरफरोश से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में  उनको छोटा सा रोल मिला था। उनके बेहतरीन अदाकारी को देखकर बहुत सारी फिल्मों में ऑफर मिला जिसमें गैंग्स ऑफ वासेपुर, बाबूमोशाय बंदूकबाज कि जैसे कई बड़ी फिल्में है। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ना केवल फिल्में बल्कि वेब सीरीज में भी अपने अभिनय के झंडे गाड़े हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular