Thursday, September 29, 2022
HomeSport NewsNED vs NZ 1st T20: ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर इन...

NED vs NZ 1st T20: ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर इन 11 खिलाड़िओ पर खेल सकते है दाव, आइये जाने 

NED vs NZ 1st T20: ड्रीम 11 में अपनी टीम बनाकर इन 11 खिलाड़िओ पर खेल सकते है दाव, आइये जाने नीदरलैंड्स और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा।

नीदरलैंड्स और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला गुरुवार(04 अगस्त) को द हेग में खेला जाएगा।

NED vs NZ: मैच में जुड़ी जानकारी
दिन – गुरुवार, 04 अगस्त, 2022
समय – शाम 08: 30 बजे
जगह – स्पोर्ट पार्क वेस्टव्लियट, द हेग


NED vs NZ: Match Preview

न्यूजीलैंड की टीम काफी अच्छी फॉर्म में नज़र आ रही है। कीवी टीम ने अपने पिछले 6 टी-20 मुकाबले लगातार जीते हैं, ऐसे में नीदरलैंड्स के खिलाफ वह अपने जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाना चाहेंगी। बता दें कि न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ मार्क चैपमैन ने हाल ही में स्कॉटलैंड के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा था, वहीं उस सीरीज में ग्लेन फिलिप्स टीम के लिए टॉप स्कोर रहे थे।

कीवी टीम की गेंदबाज़ी की बात करें तो नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम के स्टार गेंदबाज़ों को आराम दिया गया है। इस सीरीज में ट्रेंट बोल्ट खेलते नज़र नहीं आएंगे, लेकिन इसके बावजूद लॉकी फर्ग्यूसन की अगुवाई में कीवी गेंदबाज़ नीदरलैंड्स के बल्लेबाज़ों को खुब परेशान कर सकते हैं।

नीदरलैंड्स की बैटिंग लाइनअप में मैक्सवेल पैट्रिक सबसे अहम भूमिका निभा सकते हैं। बता दें कि पैट्रिक ने वर्ल्ड कप क्वालिफायर के 5 मुकाबलों में 178 रन बनाए हैं और वह टॉप 4 रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

टीम की गेंदबाज़ों की बात करें तो वर्ल्ड कप क्वालीफायर में टीम के लिए वान बीक ने 11 विकेट, एफजे क्लासेन ने 10 और डी लीडे ने 9 विकेट चटकाएं हैं।


NED vs NZ: Match Prediction

न्यूजीलैंड की टीम ने हाल ही में आयरलैंड को बेहद ही बुरी तरह पटकनी दी है। कीवी टीम शानदार फॉर्म में है, ऐसे में टी-20 सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ही जीत के लिए फेवरेट रहेगी।
दोनों टीमों के सभी खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

NED vs NZ: Probable Playing XI

नीदरलैंड्स – स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), शारिज़ अहमद, लोगान वैन बीक, टॉम कूपर, क्लेटन फ़्लॉइड, विवियन किंग्मा, बास डी लीड, स्टीफ़न मायबर्ग, तेजा निदामानुरु, मैक्स ओ’डॉव, टिम प्रिंगल

न्यूजीलैंड – मिशेल सेंटनर (कप्तान), फिन एलन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), माइकल रिपन, ईश सोढ़ी

NED vs NZ: Fantasy XI

विकेटकीपर – स्कॉट एडवर्ड्स, ग्लेन फिलिप्स
बल्लेबाज – स्टीफ़न मायबर्ग, मार्टिन गप्टिल, माइकल ब्रेसवेल, फिन एलन
ऑलराउंडर – मार्क चैपमैन, लोगान वैन बीकी
गेंदबाज – टिम प्रिंगल, लॉकी फर्ग्यूसन, ईश सोढ़ी