Wednesday, February 8, 2023
HomeSport NewsCricket News: नीदरलैंड की 13 रनों से साउथअफ्रीका पर ऐतिहासिक जीत, साउथअफ्रीका...

Cricket News: नीदरलैंड की 13 रनों से साउथअफ्रीका पर ऐतिहासिक जीत, साउथअफ्रीका को दिखाया T-20 World Cup से बाहर का रास्ता

Cricket News SA vs NED: नीदरलैंड की 13 रनों से साउथअफ्रीका पर ऐतिहासिक जीत, साउथअफ्रीका को दिखाया T-20 World Cup से बाहर का रास्ता। नीदरलैंड के गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को मैच में वापस आने का कोई मौका नहीं दिया। इस हार के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान Temba Bavuma का बयान सामने आया है। 

नीदरलैंड से करारी हार के बाद कप्तान टेम्बा बावुमा ने दिया बड़ा बयान

नीदरलैंड ने टी 20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर करते हुए साउथ अफ्रीका को हरा दिया। इसके बाद साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप से लगभग बाहर हो गई है। यदि पाकिस्तान-बांग्लादेश के बीच मैच में बारिश खलल नहीं डालती है तो साउथ अफ्रीका पूरी तरह से बाहर हो जाएगी क्योंकि उसकी नेट रन रेट भले ही बेहतर हो, लेकिन पॉइंट सिर्फ 5 ही हैं।

नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 158 रन ठोके, जवाब में साउथ अफ्रीका 145 रन पर ही ढेर हो गई। नीदरलैंड के गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका को मैच में वापस आने का कोई मौका नहीं दिया। इस हार के बाद साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा का बयान सामने आया है।

ये भी पढ़े- Virat Kohli के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, अनिष्का शर्मा का भयानक रिएक्शन, बोली- प्राइवेसी कहा..

दक्षिण अफ्रीका कप्तान टेम्बा बावुमा ने कहा- ये बहुत निराशाजनक हार है। हम इस मैच से पहले वास्तव में अच्छा खेले। हमें पता था कि यह एक जीत का मैच है, लेकिन हम फिर से लड़खड़ा गए। बावुमा ने आगे कहा- इस हार को निगलना मुश्किल है। हमें सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए एक इकाई के रूप में खुद पर विश्वास था। दुर्भाग्य से हम ऐसा नहीं कर सके। हमने महत्वपूर्ण समय पर विकेट गंवाए।

कप्तान ने आगे कहा- जब आप इस तरह से हार जाते हैं तो आप हार के कारण में बहुत सी चीजें चुन सकते हैं। हमने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। उन्हें शुरुआत करने देना और 158 रन बनाने देना आदर्श नहीं था। बल्ले से हम पाकिस्तान के खेल की तरह ही फंस गए। हमने महत्वपूर्ण समय में विकेट गंवाए। विकेट शायद थोड़ा मुश्किल था, लेकिन उन्होंने हमसे बेहतर तरीके से मैदान के आयामों का इस्तेमाल किया। यह काफी खराब हार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular