Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileHero लॉन्च करने जा रही अपनी बेहद सस्ती Sports Bike जिसने एक...

Hero लॉन्च करने जा रही अपनी बेहद सस्ती Sports Bike जिसने एक ही झटके में अपने लुक से किया सबको Impress

Hero लॉन्च करने जा रही अपनी बेहद सस्ती Sports Bike जिसने एक ही झटके में अपने लुक से किया सबको Impress हीरो मोटोकॉर्प की कई बेहतरीन बाइक्स भारतीय बाजार में मौजूद हैं जिन्हें देश में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कंपनी जल्द ही अपनी एक धांसू स्पोर्ट्स बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. साथ ही आपको बता दें कि इस बाइक में आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक के साथ ही शानदार फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

Hero लॉन्च करने जा रही अपनी बेहद सस्ती Sports Bike जिसने एक ही झटके में अपने लुक से किया सबको Impress

जी हां दरअसल आपको बता दें कि Hero Motocorp जल्द ही अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक XPulse 200T 4V को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इसे कुछ कम कीमत में मार्केट में पेश कर सकती है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है.

Hero लॉन्च करने जा रही अपनी बेहद सस्ती Sports Bike एक ही झटके में अपने लुक से किया सबको Impress

image 256
new hero sports xpulse 200t 4v bike ne apne look se kiya sabko impress

यह भी पढ़े- Updated फीचर्स वाली TVS Raider 125cc TFT डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ने मात्र 3 हजार में किया सबको Impress जिसे देख लोग बोले WOW Nice Look

Hero Sports Bike होगी बेहद स्टाइलिश

आपको बता दें कि मैकेनिकल बदलाव के साथ-साथ बाइक में कई कॉस्मेटिक अपग्रेड भी देखने को मिलेंगे. हीरो मोटोकॉर्प ने अपडेटेड XPulse 200T को शॉर्ट फ्लाईस्क्रीन से लैस किया है, जो केवल कॉस्मेटिक उद्देश्यों के लिए है.

image 254
new hero sports xpulse 200t 4v bike

सामने के कांटों को गंदगी जमा होने से बचाने के लिए फोर्क गैटर हैं. अंडरबेली को बड़ी चट्टानों से बचाने के लिए बैश प्लेट भी लगाई गई है. पीछे की सीट के लिए ग्रैब रेल भी नई है. साथ ही नए रंग भी हैं. लाइन अप में Xpulse 200T Xtreme 160R से ऊपर बैठेगा. इसका मुकाबला Honda Hornet 2.0, Bajaj Pulsar NS200 और TVS Apache RTR 200 4V से होगा।

image 255

कहा जा रहा है कि Xpulse 200T अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक किफायती होने की उम्मीद है. इसके साथ ही इस बाइक में कंपनी शानदार सेफ्टी फीचर भी उपलब्ध करा सकती है. साथ ही इस बाइक का लुक भी काफी स्टाइलिश हो सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular