Automobile

KTM की गर्मी निकालने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत

Yamaha MT 15 V2 Bike: KTM की गर्मी निकालने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत, भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Yamaha कंपनी ने अपनी नई New Yamaha MT 15 V2 बाइक को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया है, जो बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी बेहतर और आधुनिक विकल्प बनकर उभर रही है। प्रीमियम फीचर्स और ताजा जानकारी के मुताबिक यह 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर तक का बेहतरीन माइलेज देती है, तो आइए आज हम आपको इस New Yamaha MT 15 V2 bike के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें :-Honda Sp125 की भिंगरी बनाने आई TVS Raider 125 बाइक, दमदार इंजन और दनदनाते फीचर्स के साथ देखें कीमत

New Yamaha MT 15 V2 bike में मिल रहे है धासू फीचर्स

कॉलेज के लड़को को आ रही काफी ज्यादा पसंद आये जानते है New Yamaha MT 15 V2 bike के फीचर्स के बारे में आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिल रहा है। इसकेआलावा, इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसी सुविधाओं के साथ अपडेट किया गया था। हालाँकि, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की पेशकश एक अच्छा विकल्प हो सकता था। इसमें ऐसे कई स्मार्ट फीचर्स मौजूद हैं।

New Yamaha MT 15 V2 bike का स्टाइलिश लुक

हम आपको बता दे की नई New Yamaha MT 15 V2 bike के स्टाइलिश लुक की हम बात करे तो बाइक में आपको कई और फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन देखने को मिल रहे हैं। और इसमें कंपनी ने नई तकनीक के साथ फ्रंट बंपर के साथ बेहद आकर्षक बैग डिजाइन भी रखा गया है। अगर हम यामाहा एमटी 15 वी2 बाइक न्यू की सीट और आराम की बात करें तो इसमें आपको काफी बड़ी सीट देखने को मिलेगी जिस पर आप आराम से आसानी से बैठ सकते हैं।

KTM की गर्मी निकालने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत

New Yamaha MT 15 V2 bike का पावरफुल इंजन और माइलेज

नई Yamaha MT-15 V2 बाइक आ रही है लोगो को काफी ज्यादा पसंद आये जानते है इसमें 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल रहा है जो 10,000 आरपीएम पर 18.1hp की पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में क्षमता रखता है। है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इसे नए OBD-2 नियमों के अनुरूप अद्यतन किया गया है। यह बाइक सड़क पर 56.87 किमी प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम होगी।

यह भी पढ़ें :-Iphone का घमंड तोड़ने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कड़क कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

New Yamaha MT 15 V2 bike की जानिए कीमत

KTM की गर्मी निकालने आ गई Yamaha की झक्कास बाइक, पॉवरफुल इंजन और किलर लुक के साथ देखे कीमत, हम आपको बता दे की New Yamaha MT 15 V2 bike की कीमत 1.68 लाख रुपए रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, जो बाजार में उपलब्ध अन्य बाइक्स की तुलना में कम बजट सेगमेंट में है। एक बेहतर और योग्य विकल्प है. अच्छे फीचर्स और लुक के साथ Ktm Duke को टक्कर दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button