Wednesday, February 8, 2023
HomeSport Newsसूर्यकुमार यादव की बैटिंग के फैन हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाडी, तोड़ा AB...

सूर्यकुमार यादव की बैटिंग के फैन हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाडी, तोड़ा AB डिविलियर्स का रिकॉर्ड, T-20 में जड़ा दूसरा शतक, देखे उनके शॉट

Suryakumar Yadav 2nd Century in T-20: सूर्यकुमार यादव की बैटिंग के फैन हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाडी, तोड़ा AB डिविलियर्स का रिकॉर्ड, T-20 में जड़ा दूसरा शतक, देखे उनके शॉट। आज भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 Series) का दूसरा मुकाबला बे ओवल में खेला जा रहा है। वहीं इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ज्यादा खास नहीं रही। क्योंकि टीम का पहला विकेट जल्द ही गिर गया। बता दें कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में एक बार फिर से टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सबका दिल जीत लिया।

ये भी पढ़े- MS धोनी ने खरीदी KIA की चमचमाती EV6, सिंगल चार्ज पर 708KM की रेंज, जानिए शानदार फीचर्स और कीमत

T-20 में अपने करियर का जड़ा दूसरा शतक (Scored second century of his career in T-20)

4ae6fcf2e27f6ced4da6d9e88ec9195b

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का दूसरा शतक जड़ा। इस पारी में उन्होंने कई बड़े शॉट जड़े। इन दिनों ये बल्लेबाज बेहद शानदार फॉर्म में चल रहा है। इससे पहले टी20 विश्व कप 2022 में भी सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीता था। इन दौरान भी उन्होंने कई मौकों पर भारत के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मैच जीताए थे।

ये भी पढ़े- दो बच्चों के बाप पर आया किंग खान की बेटी का दिल, करना चाहती उनके साथ ये काम, जानिए क्या

सूर्यकुमार यादव ने तोडा एबी डी विलियर्स का रिकॉर्ड (Suryakumar Yadav broke the record of AB de Villiers)

WhatsApp Image 2022 11 20 at 2.37.09 PM

इतना ही नहीं सूर्यकुमार के इस प्रदर्शन से प्रभावित होने के बाद कई बड़े दिग्गज क्रिकेटर तो उनकी तुलना एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) से करने लगे हैं। कमाल की बात ये है कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav Records) भारत के लिए टेस्ट प्रारूप में खेलते नहीं हैं और वो सिर्फ वनडे व टी20 प्रारूप में ही भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं इसके बावजूद वो इस वर्ष अब तक यानी साल 2022 में टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular