Thursday, September 29, 2022
Homeदेश की खबरेAIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा की मदरसे में जो आपको ख़राब...

AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा की मदरसे में जो आपको ख़राब शिक्षक लगे उसे गोली मार दो |

News Desk India : बदरुद्दीन अजमल ने कहा, ‘अगर उन लोगों की वजह से पूरे मुस्लिम समुदाय को जिहादी कहा जाएगा, तो यह जिहाद नहीं है, यह आतंकवाद है। सरकार को इन्हें रोकना चाहिए। सीमाओं की रक्षा की जानी चाहिए।

एल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने कहा है कि उन्हें मदरसे के बुरे लोगों से कोई सहानुभूति नहीं है। उन्होंने कहा कि वे जहां भी मिलें, सरकार को उन्हें गोली मार देनी चाहिए। बदरुद्दीन अजमल ने कहा, ‘मदरसे में 1-2 खराब शिक्षक हैं तो सरकार जांच कर उन्हें हिरासत में ले। जाँच-पड़ताल पूरी होने के बाद, उन्हें उठाएँ और जो करना चाहें करें।

बदरुद्दीन अजमल ने कहा, ‘अगर उन लोगों की वजह से पूरे मुस्लिम समुदाय को जिहादी कहा जाएगा, तो यह जिहाद नहीं है, यह आतंकवाद है। सरकार को इन्हें रोकना चाहिए। उन्हें अपनी सीमाओं की रक्षा करनी चाहिए और अपनी बुद्धि को मजबूत करना चाहिए।

‘भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है…’
बदरुद्दीन अजमल ने आम लोगों की पीड़ा के प्रति सरकार की कथित उदासीनता के लिए सत्तारूढ़ दल के नेताओं की आलोचना की। उन्होंने पहले वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा, ‘भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है. वे कैसे जानते हैं कि एक व्यक्ति कुछ खरीदने के लिए कितना खर्च करता है?’

महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना
AIUDF प्रमुख ने भगवा पार्टी के मंत्रियों और सांसदों पर कटाक्ष किया कि वे स्पष्ट रूप से इस बात से अनजान थे कि बढ़ती कीमतों से जनता कैसे प्रभावित हो रही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा सांसदों से कहा है कि वे अपनी पत्नियों से महंगाई के बारे में पूछें। उन्होंने कहा, ‘किसी भी मंत्री के लिए महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चला रहे हैं। सरकार ध्यान दे वरना 2024 में महंगाई उनकी सरकार को खा जाएगी