Thursday, February 2, 2023
HomeSport Newsइंडिया टीम के लिए तैयार हो रहा अगला युवराज सिंह, घरेलू टूर्नामेंट...

इंडिया टीम के लिए तैयार हो रहा अगला युवराज सिंह, घरेलू टूर्नामेंट में मचा रहा है धमाल, जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री

इंडिया टीम के लिए तैयार हो रहा अगला युवराज सिंह, घरेलू टूर्नामेंट में मचा रहा है धमाल, जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अभी भी क्लासिकल पारियों के लिए याद किए जाते हैं. लेकिन इस समय सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या जिस प्रकार का खेल सचिन तेंदुलकर ने खेला था उसी प्रकार का खेल उनके पुत्र अर्जुन तेंदुलकर भी खेल सकेंगे। अर्जुन तेंदुलकर को मौका तो बड़ा मिला है, लेकिन उन पर दवाब भी भरपूर होगा. इस वक्त अर्जुन तेंदुलकर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के देख-रेख में चंडीगढ क्रिकेट अकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं।

घरेलू टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार प्रदर्शन किया

Arjun Tendulkar performed brilliantly in the domestic tournament

1370533 sachin tendulkar arjaun

सैय्यद मुश्ताक अली ट्राॅफी और विजय हजारे ट्राॅफी में खेलते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार प्रदर्शन किया है और अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है. विजय हजारे ट्राॅफी में अर्जुन तेंदुलकर गोवा के तरफ से खेल रहे हैं. विजय हजारे ट्रॉफी में अब तक अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन शानदार रहा है. इस टूर्नामेंट में अर्जुन ने सात मैचों में 4.98 के इकानॉमी से 8 विकेट झटके हैं.

ये भी पढ़े- सड़को पर झाड़ू लगाती नजर आयी हरयाणा की ये देसी क्वीन, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल वीडियो, यहाँ देखे वीडियो

अर्जुन तेंदुलकर टीम में आल राउंडर प्रदर्शन करते है

Arjun Tendulkar all rounder performance in the team

Sachin Tendulkar 4

अर्जुन तेंदुलकर मुख्य रूप से एक गेंदबाज हैं, लेकिन बैटिंग करने की उनकी क्षमता जल्द से जल्द टीम इंडिया के लिए उनके दरवाजे खोल सकती है। भारतीय टीम में तेज गेंदबाज और साथ ही एक अच्छे हिटर की जरूरत है। हार्दिक पंड्या की सफलता बहुत कुछ कहती है।

ये भी पढ़े- सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता

सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने मचाया धमाल

Arjun Tendulkar rocked in Syed Mushtaq Ali Trophy

arjuntendulkar1 81090568

अगर सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी की बात करे तो इसमे भी अर्जुन तेंदुलकर ने बढिया प्रदर्शन किया है. अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी इस सीजन में 5 मैच खेला था. इन मैचों में उन्होंने 8 विकेट लिये हैं. इन दौरान अर्जुन ने सिर्फ 5.11 की इकोनॉमी से रन खर्च किए. उनका बेस्ट प्रदर्शन 10 रन देकर 4 विकेट था.

इस सीजन आईपीएल में मिलेगा खेलने का मौका

Will get a chance to play in IPL this season

learn why sachin tendulkar does not attend his son arjuns cricket matches 3

आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा है। लेकिन अभी तक कप्तान रोहित शर्मा ने उनको एक भी मैच में मौका नही दिया है। घरेलू क्रिकेट में इस कमाल के प्रदर्शन के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही उनको आईपीएल में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने का मौका मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular