Friday, January 27, 2023
HomeAutomobileNisaan की डैशिंग लुक धांसू कार की ऑटोमोबाइल सेक्टर मे एंट्री, जबरदस्त...

Nisaan की डैशिंग लुक धांसू कार की ऑटोमोबाइल सेक्टर मे एंट्री, जबरदस्त फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ बेजोड़ मजबूती

Nisaan ने कई बेहतरीन गाड़ियां को भारतीय बाजार मे लांच किया है। निसान कार को बाजार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। निसान की इस कार में आपको बेहद ही स्टाइलिश लुक के साथ ही जबरदस्त एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे। Nisaan जल्द ही अपनी नई Qashqai कार को भारतीय मार्केट में उतार सकती है। निसान कंपनी की ये कार हुंडई क्रेटा पर भी भारी पड़ती हुई नजर आएंगी।

Nissan Qashqai कार मार्केट में जल्द होगी लांच (Nissan Qashqai will be launched soon in the car market)

20221018112946 Qashqai front

Nisaan की Qashqai को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। निसान एसयूवी का रोड टेस्टिंग पब्लिक सड़कों पर शुरू हो गया है, क्योंकि इसे एक्स-ट्रेल के टेस्ट प्रोटोटाइप के साथ देखा गया है। Nissan Qashqai 5-सीटर एसयूवी के इस वैरिएंट की कुल लंबाई 4,315mm के लगभग हो सकती है।

ये भी पढ़िए Hyundai की इस धाकड़ कार ने मार्केट पर किया राज, जबरदस्त फीचर्स और लाजवाब माइलेज के साथ जाने कीमत

Nissan Qashqai के स्टाइलिश लुक (Stylish look of Nissan Qashqai)

निसान की Qashqai में ई-पावर टेक्नोलॉजी देखने को मिलेंगी। Nissan Qashqai इस साल की शुरुआत में सेल्फ-चार्जिंग ई-पावर हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ Qashqai के पोर्टफोलियो का विस्तार किया था। Nissan Qashqai एसयूवी में स्टाइलिश सी-आकार के एलईडी हेडलैम्प्स हैं और एक स्पोर्टी प्रोफाइल का दावा किया गया है।

Nissan Qashqai J12 IMG 4897

Nissan Qashqai के जबरदस्त फीचर्स (Amazing Features of Nissan Qashqai)

निसान कंपनी की इस कार में बेहद ही एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। Nissan Qashqai कार में 12.3-इंच फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.8-इंच HUD, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड फ्रंट सीट्स, पावर्ड टेलगेट, ADAS बेस्ड सेफ्टी फीचर देखने को मिलेंगे।

maxresdefault 4 2

Nissan Qashqai इन कारो से रहेगा मुकाबला (Nissan Qashqai will compete with these cars)

निसान कंपनी की इस कार को काफी स्टाइलिश लुक्स भी उपलब्ध करा सकती है। Nissan Qashqai कार मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियों को सीधी टक्कर देने के लिए तैयार है। निसान कंपनी की ये कार Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Suzuki Grand Vitara और Toyota Urban Cruiser Hyryder जैसी धाकड़ गाड़ियों के साथ मुलाबला होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular