Thursday, February 2, 2023
Homeमनोरंजनमुकेश अम्बानी की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता...

मुकेश अम्बानी की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता अम्बानी, तस्वीरें देख बोलोगे दिखती है स्वर्ग की अप्सरा

मुकेश अम्बानी की बहन की हॉटनेस के आगे फीकी पड़ती है नीता अम्बानी, तस्वीरें देख बोलोगे दिखती है स्वर्ग की अप्सरा। मुकेश अंबानी की बहन दीप्ति अपने भाई की तरह प्रसिद्ध नहीं हैं, लेकिन वह अभी भी एक बहुत ही सफल व्यवसायी महिला हैं। आज हम आपको उसके बारे में सब कुछ बताने जा रहे हैं! दीप्ति अंबानी ज्यादा मशहूर तो नहीं हैं, लेकिन उनकी लव स्टोरी की वजह से वह हमेशा चर्चा में रही हैं। कहा जाता है कि वह मुकेश अंबानी के दोस्त से प्यार करती थी।

ये भी पढ़े- ऐश्वर्या ने बनाया था मुकेश अंबानी के भाई के साथ रिश्ता, पैसो के लालच में किया था ये काम, देखिये चौकाने वाला खुलासा

Reliance Jio के फाउंडर मुकेश अम्बानी देश की जानी मानी हस्ती में से एक है

Mukesh Ambani, the founder of Reliance Jio, is one of the well-known personalities of the country.

nita ambani sister 01 11 2021

मुकेश अम्बानी भारत देश की जानी मानी हस्ती में से एक है। रिलाइंस जिओ के निर्माता मुकेश अम्बानी की बहन दीप्ति की खूबसूरती के आगे लाइन में नहीं लगती मुकेश अम्बानी की पत्नी नीता अम्बानी। दीप्ति एक व्यवसायी महीने होते हुए भी अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखती है। बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसेस इनके सामने कोई लाइन में नहीं लगती। बॉलीवुड में एंट्री करेगा तो मच जायेगा धमाल।

कैसे हुआ दीप्ति और सलगांवकर को एक दूसरे से प्यार

How Deepti and Salgaonkar fell in love with each other

Nita Ambani Mamta Dalal 1

दीप्ति और सलगांवकर की प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब वे एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे। दोनों परिवारों के बीच अच्छे संबंध थे और दीप्ति को राज से प्यार हो गया। उन्होंने एक दूसरे को सफल होने में मदद करने का फैसला किया। दीप्ति ने सलगांवकर के साथ मिलके कई बिज़नेस स्टार्ट कर कई मुकाम हासिल किये। दोनों एक दूसरे का देते है हर मोड़ में साथ। दोनों की प्रेम कहानी सुन लोगो के बनती है इंस्पिरेशन।

ये भी पढ़े- पिता शत्रुघन के खिलाफ हुई सोनाक्षी सिन्हा, बनेगी सलमान खान की बहु, देखिये शत्रुघन का जवाब

दीप्ति और सलगांवकर ने 5 साल तक डेटिंग करने के बाद शादी कर ली

Deepti and Salgaonkar got married after dating for 5 years

mui6

लगभग 5 साल तक डेटिंग करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली, भले ही उनके परिवारों ने पहले इसकी मंजूरी नहीं दी थी। लेकिन आखिरकार दोनों परिवारों ने अपने बच्चों की जिद के आगे घुटने टेक दिए। इन लोगों ने की शादी, दीप्ति, अंबानी की छोटी बहन, लोगों की नज़रों से बहुत दूर रहती हैं और कहा जाता है कि वे अपने पिता धीरूभाई अंबानी के बहुत करीब हैं। अंबानी फिलहाल अपने परिवार के साथ गोवा में रहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular