Sunday, June 4, 2023
HomeमनोरंजनNita Ambani पति को छोड़ Vijay Malya के साथ रंग रलिया मनाते आई...

Nita Ambani पति को छोड़ Vijay Malya के साथ रंग रलिया मनाते आई नजर, तस्वीरे हुई तेजी से वायरल, Mukesh Ambani ने….

Nita Ambani News: Nita Ambani पति को छोड़ Vijay Malya के साथ रंग रलिया मनाते आई नजर, तस्वीरे हुई तेजी से वायरल, Mukesh Ambani ने….,Mukesh Ambani और Nita Ambani को आज दुनिया का हर कोई इंसान जानता है। मुकेश अंबानी भारत के अमीर लोगों में से एक है। इनके नाम देश में कई बड़ी कपंनियां चल रही है। साथ ही मुकेश अम्बानी की पत्नी आये दिन अपनी लक्ज़री लाइफ जीने के कारन चर्चा में बानी रहती है। मुकेश अंबानी अपनी फैमिली को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि नीता अंबानी और विजय मालया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे देख फैज अजीबो-गरीब बातें बोल रहे हे।

यह भी पढ़े- Shahrukh khan की बेटी का इस हैंडसम हंक पर आया दिल, जल्द बनेगी दुल्हन, शख्स का है Amitabh Bachchan से खास कनेक्शन

India की बहुत फैमस लेडी है नीता अंबानी (Nita Ambani is very famous lady of India.)

maxresdefault 2022 10 30T115846.239

हर कोई जानता है कि नीता अंबानी अपने जीवन जीने के तरीके के कारण प्रसिद्ध हैं। वह मजे के लिए बहुत सी महंगी चीजें करती है! नीता अंबानी हाल ही में विजय माल्या के साथ अपनी एक तस्वीर वायरल होने के बाद चर्चा में आ गई।

यह भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के पत्रकार पोपटलाल की असल जिंदगी में पत्नी है बहुत खूबसूरत, फोटो देख हो जाओगे दीवाने

विजय माल्या के साथ हुई तस्वीरे वायरल (Pictures with Vijay Mallya went viral)

hqdefault 2 1

विजय माल्या भारत में एक बहुत अमीर व्यक्ति हुआ करते थे, लेकिन वह देश से चले गए और दूसरे देश के नागरिक बन गए। तस्वीर में नीता ओर माल्या बेहद करीब नजर आ रहे हैं!नीता अंबानी की यह तस्वीर सच नहीं है। यह बहुत पहले से है और इसे गलत कोण से लिया गया है, इसलिए यह गलत लगता है।

क्या फैलाई जा रही है अफवा (What rumor is being spread)

लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और है। दरअसल ये तस्वीर (IPL) के दौरान की है, जिसे अलग तरीके से लिया गया  है. जिस वजह से यह तस्वीर कुछ और ही कहती है। लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं लगता। फिलहाल यह एक तस्वीर और इसके साथ लिखी कुछ बातों के साथ वायरल हो रहा है। तस्वीर के बारे में कही जा रही बातों का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular