Gadgets

Iphone की धज्जियाँ उड़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

Iphone की धज्जियाँ उड़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत, Nokia स्मार्टफोन कंपनी अपने धांसू कैमरा क्वालिटी के लिए जानी जाती है जिसके सारे स्मार्टफोन पर लोग भरोसा करते है अगर आप भी कोई शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो Nokia g42 5g स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प होगा, आईये जाने इसके फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़ें :-Hero Splendor की वाट लगाने आई Bajaj Platina बाइक, पॉवरफुल इंजन और अपडेटेड फीचर्स के साथ देखे कीमत

Nokia g42 5g के शानदार फीचर्स देखिए

Nokia g42 5g स्मार्टफोन की बात करे तो कम है आये जानते है तो इसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते है जिसमे आपको 6.56 inch की डिस्प्ले दी जा रही है जो कि (720 x 1612 pixels) रेसोलुशन के साथ आता है वही ये स्मार्टफोन Android-13.0 बेस पर OS सिस्टम पर काम करता है और बात की जाए इसके प्रोसेसर की तो इसमें Octa Core Snapdragon प्रोसेसर देखने को मिल जाता है।

Iphone की धज्जियाँ उड़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

Nokia g42 5g की कैमरा क्वालिटी देखिए

लोगो को आ रहा है काफी ज्यादा Nokia g42 5g स्मार्टफोन पसंद आये जानते है इसमें आपको 50MP वाला ट्रिपल रियर AI प्राइमरी कैमरा के साथ में 50MP वाला ट्रिपल रियर AI प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस फोन में आपको एक सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जो की रात में भी फोटोग्राफी करने के लिए बेहतर माना जा रहा है।

Nokia g42 5g की पॉवरफुल बैटरी देखिए

हम आपको बता दे की Nokia g42 5g की पॉवरफुल बैटरी की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की धांसू बैटरी के साथ में 20W फास्ट चार्जर दिया जा रहा है जो की पुरे दिन फ़ोन चलाने के लिए पर्याप्त है।

यह भी पढ़ें :-Iphone का मार्केट ख़राब करने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी और फीचर्स के साथ देखिए कीमत

Nokia G42 5G की कीमत देखिए

Iphone की धज्जियाँ उड़ाने आया Nokia का 5G स्मार्टफोन, लक्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत, हम आपको बता दे की मार्केट में कम कीमत होने के कारण लोगो को Nokia G42 5G आ रहा काफी ज्यादा पसंद आये जानते है 16GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इससे पहले, इसके 6GB+128GB वेरिएंट की कीमत 12,599 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालांकि, कंपनी ने फोनके 16GB रैम में 8GB फिजिकल रैम और 8GB वर्चुअल रैम पेश किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button