Saturday, June 10, 2023
HomeTech newsनोकिया लॉन्च कर रहा 5G Smartphones का 'बादशाह' 200MP के कैमरे के...

नोकिया लॉन्च कर रहा 5G Smartphones का ‘बादशाह’ 200MP के कैमरे के साथ ये दमदार फीचर्स होंगे

Nokia Ferrari Plus 5G Smartphone: नया 5G स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि नोकिया (Nokia) एक कमाल का फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसमने 200MP के कैमरा और दमदार बैटरी के साथ और भी कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं.

5G नेटवर्क को भारत में लॉन्च किया जा चुका है. ऐसे में, अगर आप अपने लिए एक नए 5G फोन की तलाश कर रहे हैं तो थोड़ा इंतजार और कर लें. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया एक नया 5G स्मार्टफोन, Nokia Ferrari Plus 5G लॉन्च करने जा रहा है जिसके सभी फीचर्स एक से बढ़कर एक होने वाले हैं. आइए डिटेल में जानते हैं कि इस फोन को कब लॉन्च किया जाएगा, इसकी कीमत कितनी हो सकती है और इसके स्पेसिफिकेशन्स क्या हैं.

Nokia Ferrari Plus 5G लॉन्च की तारीख (Nokia Ferrari Plus 5G Launch Date)

Nokia P Lite Max 2022

नोकिया के जिस नए 5G स्मार्टफोन, Nokia Ferrari Plus 5G की हम बात कर रहे हैं, उसे आने वाले महीने में लॉन्च किया जा रहा है. 200MP के धमाकेदार कैमरे वाले इस स्मार्टफोन को 20 दिसंबर, 2022 को लॉन्च किया जा रहा है और इसे भारत समेत और भी कई सारे देशों में पेश किया जा रहा है.

भारत में नोकिया फेरारी प्लस 5जी की कीमत (Nokia Ferrari Plus 5G Price in India)

Nokia Ferrari Plus 5G

ऑफिशियल तौर पर फोन की कीमत का खुलासा जल्द हो जाए. लॉन्च डेट के बारे में तो जानकारी सामने आ गई है लेकिन इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी. रिपोर्ट्स और लीक्स के हिसाब से, नोकिया के इस अपकमिंग 5G स्मार्टफोन, Nokia Ferrari Plus 5G की कीमत 37,500 रुपये के आस-पास हो सकती है.

नोकिया फेरारी प्लस 5जी स्पेसिफिकेशंस (Nokia Ferrari Plus 5G Specifications)

Nokia Ferrari

Nokia Ferrari Plus 5G में 64MP+16MP के फ्रंट कैमरा सेंसर्स दिए जा सकते हैं. स्पेसिफिकेशन्स यानी फीचर्स की बात करें तो कहा जा रहा है कि Nokia Ferrari Plus 5G में 6.9-इंच का धांसू 4K एमोलेड (AMOLED) डिस्प्ले और 1440 x 3200 पिक्सल का रेसोल्यूशन दिया जा रहा है. ये फोन क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 200MP का मेन सेंसर, 32MP का दूसरा, 16MP का तीसरा और 5MP का चौथा सेंसर शामिल होगा.

यह भी पढ़े: सैमसंग का ये फोन धुआंधार तरीके से एंट्री करेगा 5G स्मार्टफोन, जानें इसकी दमदार खुबिया

बैटरी की बात करें तो Nokia Ferrari Plus 5G 8100mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इसे 12GB तक RAM और 512GB तक के स्टोरेज में लॉन्च किया जा रहा है और इसके दोनों स्टोरेज वेरिएंट्स Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर काम करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular