Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedगिरते हुए साड़ी के पल्लू को नोरा फतेही नहीं पाई संभाल, मगर...

गिरते हुए साड़ी के पल्लू को नोरा फतेही नहीं पाई संभाल, मगर ऊप्स मूमेंट पर जा अटकी सबकी नजरें !

नोरा फतेही अपनी हॉट अदाओं और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उनके नए-नए लुक्स इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. नोरा जो भी इंटरनेट पर डालती हैं वह वायरल हो जाता है. हालही में नोरा का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक शूट के दौरान का बताया जा रहा है. आपको बता दें नोरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं.

नोरा फतेही साड़ी में हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार

नोरा फतेही का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है वह एक शूट से पहले का बताया जा रहा है. जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. भारी बारिश के बीच नोरा साड़ी पहन सेट पर पहुंचती हैं. जिसके बाद वह सीधे वैनिटी वैन में चली जाती हैं. जिसके बाद वह जैसे ही अपनी वैनिटी से बाहर निकल रही होती हैं  वैसे वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो जाती हैं.

साड़ी वाला लुक काफी वायरल

नोरा फतेही ने एक पिंक कलर की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन हील्स और एक बड़ा सा नेकलेस पहना हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने गोल्डन इयरिंग्स पहने हुए हैं और बालों को खोला हुआ है. नोरा का यह लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वह उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

नोरा के वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल

Screen Shot 2022 07 29 at 3.14.30 PM

हालही में नोरा फतेही के एक वीडियो सॉन्ग ने काफी धमाल मचाया था. दरअसल नोरा ने ज़ैक नाइट के गाने ‘डर्टी लिटिल सिक्रेट’ में परफोर्म किया था. इस गाने में नोरा के सभी लुक्स को लोगों ने काफी पसंद किया गया था. अपने डांस से इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली नोरा फतेही एक डांस शो को जज कर रही हैं.

Screen Shot 2022 07 29 at 3.14.40 PM

नोरा फतेही ने बॉलिवुड फिल्म रोर- टाइगर ऑफ सुंदरबन से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. जिसके बाद उन्होंने कई बॉलिवुड और तेलगु फिल्मों में आइटम नंबर किया. नोरा बिग-बॉस ने का ही हिस्सा रह चुकी हैं.