Saturday, February 4, 2023
Homeमनोरंजननोरा फतेही ने रोते हुए किया बॉलीवुड के सालों से छुपे राज...

नोरा फतेही ने रोते हुए किया बॉलीवुड के सालों से छुपे राज का खुलासा, कहा डिरेक्टर ने घर बुलाया और फिर मेरे साथ….

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. नोरा फतेही अपनी ड्रेसिंग सेंस और डांसिंग की वजह से नाम सुर्खियों में रहता है. लेकिन आज नोरा फतेही ना तो किसी डांसिंग सेंस और ना किसी डांसिंग और ना किसी तस्वीर के चलते सुर्खियों में है आज नवरा अपने खुलासे के कारण सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है. जिसमें उन्होंने अपने साथ हुई घटनाओं के बारे में बताया है।

नोरा फतेही ने रोते हुए किया बॉलीवुड के सालों से छुपे राज का खुलासा, कहा डिरेक्टर ने घर बुलाया और फिर मेरे साथ….

2021 2image 14 45 343035357noraftehi ll 1

नोरा ने किया डायरेक्टर के सच का खुलासा (Nora reveals the truth of the director)

जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई बातें बताई है. नोरा फतेही ने करीना कपूर का फेमस चैट शो व्हाट वीमेन वांट’ मैं अपनी जिंदगी से जुड़ा एक अहम खुलासा किया है. नोरा फतेही खुलासा करते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया है उन्होंने कहा है कि एक बार कॉस्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर बुलाकर खूब डांट सुनाई थी और इस डॉट को सुनने के बाद नोरा फतेही भारत को छोड़ने वाली थी क्योंकि उनसे यह सब सहन नहीं हुआ।

डायरेक्टर की हरकत के बाद नोरा छोड़ने वाली थी देश (Nora was about to leave the country after the director’s action)

Untitled design 14 4

नोरा फतेही ने जब अपने करियर की शुरुआत में भारत में कदम रखा तो उन्हें कोई भी नहीं जानता था जिसके बाद उनकी मुलाकात कॉस्टिंग डायरेक्टर से हुई थी जो एक लेडी डायरेक्टर थी उन्होंने अपने खुलासा करते हुए आगे कहा कि उस लेडी डायरेक्टर ने मुझे कहा कि यहां आपके जैसे कई लोग हैं और मैं थक चुकी हूं उन सब लोगों पर चिल्ला चिल्ला कर यह बात सुनने के बाद नोरा फतेही को महसूस हुआ कि उसे यहां से चला जाना चाहिए उन्होंने अपना बैग पैक कर लिया था और भारत छोड़ने की तैयारी भी कर ली थी.

नोरा फतेही ने रोते हुए किया बॉलीवुड के सालों से छुपे राज का खुलासा, कहा डिरेक्टर ने घर बुलाया और फिर मेरे साथ….

यह भी पढ़े: सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बयान किया अपना दर्द, करना चाहते थे इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी, आज होते 2-4 बच्चो के पिता

घर बुला कर डायरेक्टर ने की ये हरकत (The director did this by calling home)

2021 2image 14 45 343035357noraftehi ll

यह बात सुनने के बाद उन्हें काफी ज्यादा बुरा भी लगा था और वह काफी ज्यादा रोए भी थी क्योंकि वह खुद उनके पास नहीं गई थी बल्कि उन्होंने ही नोरा फतेही को अपने घर बुलाया था नोरा फतेही तो उन्हें बिल्कुल भी जानती भी नहीं थी नोरा का कहना है ऐसे में नोरा फतेही ने कहा कि उन्होंने मुझे बुलाने के लिए सिर्फ एक फोन कॉल किया था तब वह इस देश में नहीं थी इसलिए उन्हें लगा कि यहां तो हर कोई ऐसा ही व्यवहार करता है और घर बुलाकर उन पर चिल्लाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular