Tuesday, September 27, 2022
HomeUncategorizedनोरा फतेही का विशेष पार्ट पर का तिल बना अंगरक्षक, देखे क्या...

नोरा फतेही का विशेष पार्ट पर का तिल बना अंगरक्षक, देखे क्या है वजह

News Desk India: नोरा फतेही का विशेष पार्ट पर का तिल बना अंगरक्षक, देखे क्या है वजह, इस खूबसूरत तिल को दिखाने का कोई मौका नोरा अपने हाथ से कभी नहीं जाने देती

ये भी पढ़िए – आश्रम की बबिता ने बाबा निराला के बाद पब्लिक को दिखाया अपने हुस्न का जलवा, सिर्फ इतने ही कपडे पहनकर पहुंची होटल

ये भी पढ़िए – अब इस लुक में आएगा इनोवा और फॉर्चूनर का नया मॉडल, नए लुक में हुई और भी जबरदस्त

नोरा फतेही की खूबसूरती और रंग-रूप से लेकर शारीरिक बनावट तक इसे संग-ए-मरमार कहें या चांद की तरह चमकने वाला ताजमहल। नोरा जो आज करोड़ों दिलों पर राज करती है वो कहो। नोरा पर मरने वालों की कमी नहीं है. नोरा की हर अदा के लाखों करोड़ों दीवाने हैं। नोरा जब भी घर से बाहर निकलती है तो लगता है सब कुछ थम सा गया है। नोरा खूबसूरती और बोल्डनेस की जीती-जागती मिसाल हैं।

लेकिन जो चीज नोरा की खूबसूरती में चार चांद लगा देती है, वह जो तिल है, वह उनकी खूबसूरती की रक्षा करता है। जी हां, यह तिल ऐसी जगह बना है कि आप इसे एक बार छूना चाहें और दूसरे लाखों लोगों को हो जाए।

लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि नोरा को किससे बचाव की जरूरत पड़ी। तो सर जब किसी की खूबसूरती बेमिसाल होती है तो चाहने वाले भी कम नहीं होते और देखने वाले भी कम नहीं होते। नोरा इतनी अच्छी है कि तुम बस मत पूछो। ऐसे में नोरा लोगों की बुरी नजर से बचाती है, अपनी खास जगह पर बना यह तिल.

लेकिन जहां नोरा कम है, ठीक उसी तरह जैसे उसे इस तिल की हथेली बनाने का मौका चाहिए, यानी इस तिल को दिखाने के लिए। इस खूबसूरत तिल को दिखाने के लिए नोरा ने कभी अपना हाथ नहीं छोड़ा। लेकिन नोरा को शायद ये नहीं पता कि ये देखते ही लाखों दिल धड़कने बंद कर देते हैं और उनकी सांसें थम जाती हैं.

नोरा की गोरी काया के इन चाहने वालों के लिए आहें भरने के अलावा कुछ नहीं बचा है. नोरा की खूबसूरती कनाडा से लेकर कनाडा तक अमेरिका और फिर भारत में फैल चुकी है। नोरा जब भी डीप नेक ड्रेस पहनती हैं तो बाहर झांकने की जिद करती हैं। तभी तस्वीरें क्लिक होने लगती हैं और तिल हथेली बन जाता है।

अगर नोरा फतेही के इस तिल को चांद पर वैक्सीन की तरह कहा जाए तो यह वाकई सच होगा। बस अपने दिल को थामे रहिये और देखिए वो तस्वीरें जो हमने आपके लिए विशेष रूप से छाँटी हैं।