15.6 C
London
Sunday, September 25, 2022

नोरा फ़तेहि की साड़ी बनी गॉर्ड की मुसीबत, वीडियो देखकर हो जाओगे हैरान

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

News Desk India: नोरा फ़तेहि की साड़ी बनी गॉर्ड की मुसीबत, वीडियो देखकर हो जाओगे हैरान, नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं। लेकिन अपनी साड़ी संभलवाते समय वह कुछ ऐसा कर गईं कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और दमदार डांसर नोरा फतेही ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है. उन्हें लोगों का भरपूर प्यार भी मिलता है। लेकिन अब नोरा फतेही ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल बारिश के दौरान नोरा की साड़ी संभाल रहे सिक्योरिटी गार्ड की हालत देखकर लोग भड़क रहे हैं.

देखे क्या है मामला

जाहिर सी बात है कि जब वह नोरा फतेही पब्लिक प्लेस पर नजर आती हैं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर टिकी होती हैं. लेकिन इस बार नोरा के लोगों की तारीफ नहीं हो रही बल्कि उनका गुस्सा देखने को मिल रहा है. वह यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं और लोग उन्हें जमकर कह रहे हैं. इसका कारण यह है कि नोरा फतेही ने बारिश में अपनी गार्ड साड़ी की देखभाल की। जिससे गार्ड भीग गया। इस वीडियो को देखें…

साड़ी के आगे गॉर्ड भी कुछ नहीं

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बारिश में एक गार्ड ने छाता और दूसरे ने नोरा की साड़ी संभाली. आपको बता दें कि नोरा फतेही मुंबई की तेज बारिश में अपनी कार से उतरकर वैनिटी वैन की तरफ जा रही थीं. तभी उनके दो गार्ड उनकी साड़ी संभालते हुए भीग गए। अब लोग कह रहे हैं कि नोरा की बेजान साड़ी के आगे पहरेदारों की कोई कीमत नहीं है.

लोगो ने बरसाया ग़ुस्सा

इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसके कमेंट बॉक्स में लोग नोरा फतेही पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अपने कपड़े खुद पकड़ना इतना मुश्किल नहीं है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने कपड़े पहनो और दूसरों का ख्याल रखो।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘ये कहीं की मरनी है। वह बेचारा भीग गया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here