Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedनोरा फ़तेहि ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर धासू डांस, धक...

नोरा फ़तेहि ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर धासू डांस, धक धक गर्ल को माननी पड़ी हार

News Desk India: नोरा फ़तेहि ने किया माधुरी दीक्षित के गाने पर धासू डांस, धक धक गर्ल को माननी पड़ी हार, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। पहले नोरा धक-धक गर्ल के मशहूर गाने चोली के पीछे पर थिरकती नज़र आ रही हैं।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित की खूबसूरती, परफॉर्मेंस और डांस का हर कोई दीवाना है. माधुरी ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन उनका जोश आज भी बरकरार है. नए सितारे अभी भी माधुरी दीक्षित के साथ काम करने की ख्वाहिश रखते हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नोरा फतेही। जो माधुरी के बहुत बड़े फैन हैं. नोरा के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है कि अब वह अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के साथ बैठे कंटेस्टेंट्स को जज करती नजर आएंगी।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित डांस करती नजर आ रही हैं. सबसे पहले नोरा धक-धक गर्ल के मशहूर गाने चोली के पेचे पर डांस करती नजर आ रही हैं। नोरा का डांस देखकर पास में खड़ी माधुरी भी हैरान रह गईं. नोरा ने टाइट फिटिंग की ड्रेस में भी चोली के पीछे गाने पर इस तरह डांस किया कि लोग उन्हें देखते ही रह गए. यहां तक ​​कि माधुरी भी उनसे नजरें नहीं हटा पाईं।

नोरा के बाद माधुरी दीक्षित ने भी उनके गाने पर डांस किया. अपने डांस से एक्ट्रेस ने ये भी साबित कर दिया कि वो आज भी डांसिंग दिवा हैं. कृपया ध्यान दें – यह वीडियो पुराना है। लेकिन इस बार ये खूब वायरल हो रहा है. जी दरअसल जल्द ही माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ‘झलक दिखला जा’ के नए सीजन को एक साथ जज करती नजर आएंगी. जिससे दोनों हसीनाओं के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें – शो में एक समय नोरा फतेही बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. माधुरी उस दौरान शो की जज थीं। ऐसे में इतने सालों बाद एक ही शो को जज करना नोरा के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है. नोरा फतेही अपने नए सफर को लेकर काफी उत्साहित हैं।