Nora Fatehi Photos: सफेद जालीदार साड़ी पहन कैमरे के सामने आईं नोरा फतेही, फोटोज देख मचल उठेगा दिल

Written by Ashish

Published on:

Nora Fatehi Photos: सफेद जालीदार साड़ी पहन कैमरे के सामने आईं नोरा फतेही, फोटोज देख मचल उठेगा दिल, बॉलिवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस Nora Fatehi के फैंस सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनिया के कोने-कोने में बसे हुए हैं। डांस रिएलिटी शो को जज कर रहीं नोरा शूटिंग के हर दिन किसी ना किसी खास आउटफिट में नजर आती हैं. हमेशा की तरह उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं. आप पार्टियों के लिए उनके इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। हर कोई आपके लुक की तारीफ करेगा।

यह भी पढ़ें :-इंद्र की परियो जैसी खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी, फिटनेस से बनाया सबको दीवाना, देखे तस्वीरें

वैसे नोरा फतेही किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह अपने काम से ज्यादा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर चर्चा में आ जाती हैं। पिंक कलर की साड़ी में नोरा का हॉट लुक जमकर वायरल हुआ, उमंग पुलिस इवेंट में नोरा फतेही नजर आईं जो बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं और उनके लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन पर टिक गईं. उन्होंने सफेद रंग की नेट साड़ी पहनी हुई थी.

हम आपको बता दे की इस साड़ी में कयामत बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने गले में सफेद रंग का चोकर पहना हुआ है. कानों में छोटे ईयररिंग्स भी कैरी किए हुए हैं.

Nora Fatehi Photos: सफेद जालीदार साड़ी पहन कैमरे के सामने आईं नोरा फतेही, फोटोज देख मचल उठेगा दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह बेहद हॉट लग रहीं हैं। हम आपको बता दे की नोरा ने हाथों में अंगूठी पहनी हुई है. नोरा के इस साड़ी लुक को आप हर फंक्शन के लिए कैरी कर सकती हैं। ये लुक आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा.

हम आपको बता दे की बालों को खुला रखा गया है. नोरा ने कैमरे के सामने कई पोज दिए. उनके लुक्स को देखकर हर किसी की निगाहें नोरा पर ही टिकी हुई हैं.

यह भी पढ़ें :- Yamaha MT को दिन में तारे दिखाने आई Bajaj Pulsar N160, जानिए लक्ज़री फीचर्स के साथ कीमत

सफेद जालीदार साड़ी पहन कैमरे के सामने आईं नोरा फतेही, फोटोज देख मचल उठेगा दिल, इवेंट में नोरा ने न्यूड मेकअप और लाइट लिप शेड से अपने लुक को पूरा किया। नोरा के इस साड़ी लुक को देखकर फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.