Wednesday, October 5, 2022
HomeTrendingOil Rate:सरसों के तेल में आई भारी गिरावट,खाने के तेल के भी...

Oil Rate:सरसों के तेल में आई भारी गिरावट,खाने के तेल के भी कम हुए दाम, जानिए क्या है Price

Oil Rate:सरसों के तेल में आई भारी गिरावट,तेल के भी कम हुए दाम,सरसों के तेल की लगातार बढ़ती कीमतों के बाद अब ग्राहकों को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। अब सरसों का तेल में भारी गिरावट देखने को मिल रही है। यदि आप सरसों तेल की खरीदारी करने वाले हैं तो यह खबर आपके लिए बड़े ही काम की साबित होने जा रही है। सरसों का तेल  अब 45 रुपये प्रति लीटर की कमी के साथ बिक रहा है। तेजी से आई भारी गिरावट के चलते खुदरा बाजार में ग्राहकों की काफी खुश दिखाई दे रही है। इस समय जो भी तेल की खरीदारी करेगा वो मोटी रकम बचा सकता हैं। कई जिलों में सरसों के तेल की कीमत 170 रुपये के करीब दर्ज की गई है।

खरीदारी पर बचाएं मोटी रकम

त्यौहार आने से पहले आप सरसों तेल खरीद लें। आपको समय गंवाने की जरूरत नहीं है। सरसों तेल की कीमत 165 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है। पहले इस तेल की उच्चतम कीमत 210 रुपये प्रति लीटर देखने को मिली थी

यहां जानें सरसों तेल का दाम (Know the price of mustard oil here)

देश के कई राज्यों  में तेल का भाव तेजी के साथ काफी कम हुआ है। यदि हम बात करें उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी की तो यहां सरसों तेल का भाव 180 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रहा है। वहीं सहारनपुर में सरसों तेल की कीमत 165 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। शाहजहांपुर में 12-15 जुलाई तक 169 रुपये प्रति लीटर रहा। कानपुर में सरसों तेल की कीमत 18-19 जुलाई को 180 रुपये देखने को मिली थी। इसी तरह से अन्य जगहों पर भी तेल के भाव में भारी गिरावट देखने को मिली है।

21 जुलाई को गाजियाबाद में 165 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई। 17 जुलाई को कन्नोज में बीते 15 दिन से 143 रुपये और 167जून को एटा में महज 134 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। इसलिए आपके पास खरीदारी का यह सबसे अच्छा मौका है, जिसे लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।