Tuesday, September 27, 2022
HomeAutomobileOla Electric Car : ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट...

Ola Electric Car : ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट पर कहा की इस स्वतंत्रता दिवस पर अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार लॉन्च कर सकते है

Ola Electric Car : इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता ओला इलेक्ट्रिक इस साल स्वतंत्रता दिवस पर अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार ला सकती है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अग्रवाल ने ट्वीट किया है कि उनकी कंपनी देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक नए उत्पाद की घोषणा करेगी. इसे देखकर लगता है कि कंपनी इस स्वतंत्रता दिवस पर अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार ला सकती है।

सीईओ अग्रवाल ने शुरू किया मतदान
अग्रवाल ने अपने ट्वीट में ज्यादा खुलासा नहीं किया, लेकिन ओला पहले ही इलेक्ट्रिक कार में दिलचस्पी दिखा चुकी है। कुछ महीने पहले सीईओ अग्रवाल ने भी इस बारे में ट्वीट किया था। सीईओ ने 15 अगस्त की घोषणा को लेकर एक पोल भी शुरू किया है, जिसमें कम कीमत में नए S1, देश की स्पोर्ट्स कार, Ola Sail Factory, S1 नए रोमांचक रंग जैसे विकल्प मौजूद हैं|

capture 1659772513

पहली कार की एक झलक जून में देखी गई थी
इस साल जून में ओला ने अपनी पहली कार की पहली झलक दिखाई थी। 19 जून को ओला फ्यूचर फैक्ट्री में मनाए जाने वाले ओला के ग्राहक दिवस ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उसने पहली बार अपनी ई-कार की झलक दी थी।

इसमें कार की आकर्षक डे टाइम रनिंग लाइटें लाल डेंट के साथ नजर आ रही हैं। टीजर में कार के फ्रंट और रियर डिजाइन को दिखाया गया है, जिस पर ओला का लोगो लगा हुआ है। कार लंबी दूरी की बैटरी वाली सेडान हो सकती है। कंपनी इलेक्ट्रिक कारों के निर्माण के लिए एक नए कारखाने के लिए 1,000 एकड़ जमीन की तलाश कर रही है, जो होसुर में मौजूदा कारखाने से लगभग दोगुना बड़ा होगा। ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला की होसुर स्थित फैक्ट्री में बनते हैं।