Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileOLA की बादशाहत ख़त्म करने मार्केट में जल्द एंट्री लेगा Suzuki का...

OLA की बादशाहत ख़त्म करने मार्केट में जल्द एंट्री लेगा Suzuki का ये दमदार Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर चलेगा 100km..

Suzuki Burgam Electric Scooter: OLA की बादशाहत खतम करने मार्केट में जल्द एंट्री लेगा Suzuki का ये दमदार Electric Scooter, सिंगल चार्ज पर चलेगा 100km..ईवी मार्केट में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ साथ इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर भी लॉन्च हो रहे है। ऐसे में देश के जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ने भी अपना कदम अब ईवी मार्केट में रखा है। मारूति की गाड़ियों को इसके हाईटेक फीचर्स और कम दाम के लिए पसंद किया जाता है।

Suzuki Burgam Scooter की रेंज (Suzuki Burgam Scooter Range)

Suzuki Burgman Electric Scooter 1200x720 1

अब मारुति सुजुकी ने भी अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ट्वीट कर लोगो को जानकारी दी है। Suzuki Burgam इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की रेंज देता है। आइये जानते हैं इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पूरी डिटेल..

यह भी पड़े- माइलेज में बजाज Platina का बाप है Yamaha का ये दमदार स्कूटर, अमेजिंग फीचर्स और कीमत मात्र इतनी

Suzuki Burgam Scooter के फीचर्स (Features of Suzuki Burgam Scooter)

574682021 04 1704 09 43

कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में ज्यादा जानकारी लोगो के सामने पेश नहीं किया गया है। लेकिन फिर भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक आकर्षक डिजाइन और शानदार फीचर्स के साथ पेश करने की उम्मीद जताई जा रही है।कम्पनी की ओर से इसके स्पीड और रेंज के बारे में कुछ भी साझा नही किया गया है। कुछ समय पहले तक ओला इलेक्ट्रिक (ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर) और सिंपल एनर्जी (सिंपल एनर्जी स्कूटर) जैसे नए प्राधिकरणों ने अपने इलेक्ट्रॉनिक मार्केटिंग को मार्केट में लॉन्च करते हुए ग्राहकों का खूब दिल जीता है। पर अब सुजुकी भी इस दौर में पीछे नहीं है।

यह भी पड़े- नए वेरिएंट के साथ धूम मचाने जल्द आ रही है Tata Sierra, 400 KM की जबरदस्त रेंज के साथ 250 Km/h की टॉप स्पीड, करेगी हवा से बात

Suzuki Burgam Scooter करेगा OLA की बादशाहत खतम (Suzuki Burgam Scooter will end the reign of OLA)

zig burgman electric thumbnail

सुजुकी अपनी सारी वाहनों को यही भारत में ही बनाती है और मेड इन इंडिया प्रोजेक्ट के तहत इसका भी यही डिजाइन किया गया है। ऐसा माना जा रहा है ओला की बादशाहत कम करने के लिए यह इलेक्ट्रिक स्कूटर के बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। सुजुकी अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर को अच्छी-खासी बैटरी रेंज और आकर्षक डिजाइन के साथ पेश कर सकती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular