Thursday, February 2, 2023
HomeAutomobileOLA का नया A-1 स्कूटर बिना चाबी के हो जायेगा स्टार्ट, सिंगल...

OLA का नया A-1 स्कूटर बिना चाबी के हो जायेगा स्टार्ट, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 170 KM, इस खास फीचर्स के कारन धड़ल्ले से बिक रहा यह मॉडल

OLA का नया A-1 स्कूटर बिना चाबी के हो जायेगा स्टार्ट, सिंगल चार्ज में दौड़ेगा 170 KM, इस खास फीचर्स के कारन धड़ल्ले से बिक रहा यह मॉडल। भारत में दोपहिया वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है जिसके चलते वाहन निर्माता कंपनियां लगातार दो पहिया वाहनों में अच्छे फिचर्स जोड़ने के साथ-साथ कम कीमतों में इन्हें बेच रही है। टेक्नोलॉजी के अनुसार आजकल दोपहिया स्कूटरओं में नए नए बदलाव होने लगे हैं जहां पहले पेट्रोल से चलने वाला सादा स्कूटर आया था जिसमें परिवर्तन करते हुए अब इलेक्ट्रॉनिक तरीके से स्कूटर चलने लगे हैं।

ये भी पढ़े- बेजोड़ मजबूती और तगड़े लुक के साथ Relaunch हो रही Yamaha RX100 द किंग, 75kmpl का शानदार माइलेज और स्मार्ट फीचर्स, देखे कीमत

Ola ने हाल ही में इस स्कूटर को लांच किया है जिससे लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इसे पसंद करने का सबसे बड़ा कारन यह है की इसमें दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर से ज्यादा रेंज और कुछ गजब के फीचर्स होते है। जिससे की लोग इसकी और खींचे चले आ रहे है। इस खास फीचर के कारन इसे लोग काफी ज्यादा मात्रा में खरीद रहे है।

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर में भी मॉडिफिकेशन करते हुए इस कंपनी ने पासवर्ड से चलने वाला एक धमाकेदार स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर से काफी कम है । कम कीमत के साथ इसमें जबरदस्त फिचर्स मिलते हैं जिनका इस्तेमाल करते हुए आप अपने दो पहिया वाहन के एक्सपीरियंस को बेहतर बना सकते हैं।

ola s1 start of deliveries pushed to mid december 1

Amazing Features add in New Updated OLA S1 Pro

OLA S1 Pro में एक गजब का फीचर ऐड किया गया है जानिए क्या है वह खास फीचर (An amazing feature has been added in OLA S1 Pro, know what is that special feature)
maxresdefault 2022 12 01T100936.417

ओला दोपहिया स्कूटर निर्माता कंपनी ने गजब के फीचर्स वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर लांच किया जिसमें उन्होंने पासवर्ड के साथ स्कूटर के चलने का सिस्टम ऐड किया है। Ola ने लेटेस्ट में अपने तीन स्कूटर लॉन्च किए थे जिसमे OLA S1, OLA S2 Pro और OLA Air शामिल है । लेकिन अब कंपनी ने एक नया स्कूटर लॉन्च किया है जो इन सभी पुराने इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर का मोडिफाइड वर्जन है। ओला कंपनी स्कूटर की दुनिया में काफी कम समय में अपना नाम कमा चुकी है जिसने अभी तक सारे स्कूटर कम कीमत में अच्छे फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च किए हैं।

ये भी पढ़े- Bajaj की मोबाइल चार्जिंग वाली Advance बाइक, कम कीमत में मिलेगा 90kmpl का शानदार माइलेज, देखे इसके नए शानदार कलर

OLA S1 Pro को दो तरीके से कर सकते है स्टार्ट (OLA S1 Pro can be started in two ways)

Ola S1

ओला ने इस S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर पासवर्ड तेज चलने की सुविधा के साथ लॉन्च किया है जिसमें आप इन स्कूटर को दो तरह से स्टार्ट कर सकते हैं । चाबी गुम हो जाने या साथ में नहीं रखने की आदत को भुलाने के लिए ओला कंपनी ने यह पासवर्ड वाला इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाया है जिसकी कीमत अन्य स्कूटर से काफी कम है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर बेटर डिजिटल कनेक्टिविटी और माइक्रो सेंटर से भरा हुआ है जो किसी भी चीज को आसानी से डिटेक्ट कर लेता है।

OLA S1 Pro की बैटरी पावर और रेंज के बारे में जानिए (Know about the battery power and range of OLA S1 Pro)

कई नए कलर कॉम्बिनेशन के साथ मार्केट में पहले से आ चूका है इसके अपडेटेड वर्शन में पासवर्ड से स्टार्ट होने वाली स्कूटर जैसा गजब का फीचर जोड़ा गया है

maxresdefault 2022 12 01T101037.462

OLA S1 Pro इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर गजब के फीचर्स के साथ आता है जिसमें पावरफुल बैटरी का उपयोग किया गया है। इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर की बैटरी को एक बार फुल चार्ज करने पर यह 170 किलोमीटर की रेंज तक आसानी से चल जाती है । डिजाइन के तौर पर या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर काफी शानदार है जिसे 10 कलर कॉन्बिनेशन के साथ मार्केट में लांच किया गया है।

OLA S1 Pro की कीमत और सामान रखने की स्पेस के बारे में

maxresdefault 2022 12 01T101839.606

इस स्कूटर में आपको 36 लीटर कि सामान रखने की स्पेस मिल जाती है जिसको या इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर आसानी से ले जा सकता है। 1,29000 की ओरिजिनल प्राइस में आने वाला यह इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर मार्केट में बिल्कुल नया है जिसके फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए आप अपने एक्सपीरियंस को अच्छा बना सकते हैं ।

RELATED ARTICLES

Most Popular