Tuesday, September 27, 2022
HomeTech newsOne Plus 10T : आने वाला है 3 अगस्त को One plus...

One Plus 10T : आने वाला है 3 अगस्त को One plus 10t जिसमे कंपनी दे रही 150W का चार्जर…

One Plus 10T Mobile: OnePlus S Pro 3 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। भारत में यह फोन OnePlus 10T के नाम से आएगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन के खास फीचर्स का खुलासा किया है। फोन 120Hz डिस्प्ले और 150W चार्जिंग के साथ आएगा।

OnePlus 3 अगस्त यानी बुधवार को चीन में अपना नया हैंडसेट OnePlus Ace Pro लॉन्च करने जा रहा है। 3 अगस्त को इस हैंडसेट की एंट्री भारत और अन्य बाजारों में भी होगी। चीन के बाहर इस स्मार्टफोन को OnePlus 10T के नाम से लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में हुए लीक्स में इस अपकमिंग डिवाइस के फीचर्स के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं। इस बीच अब कंपनी ने लॉन्च से पहले इसके खास स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने कहा कि यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, 150W चार्जिंग और 16GB तक रैम के साथ आएगा। आइए जानते हैं डिटेल्स।

वनप्लस ऐस प्रो इन फीचर्स के साथ आएगा

कंपनी इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी+ एलपीटीपी 2.0 एमोलेड डिस्प्ले देने जा रही है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ को सपोर्ट करेगा। फोन में दी गई यह डिस्प्ले टॉप सेंटर पंच-होल और स्लिम बेजल्स के साथ आएगी। कंपनी इस फोन को ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।

oneplus ace racing edition

वनप्लस का यह पहला स्मार्टफोन है, जिसमें कंपनी 16GB तक LPDDR5 रैम ऑफर करने वाली है। लीक के मुताबिक फोन में 512 जीबी तक की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जाएगी। प्रोसेसर के तौर पर आपको इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट देखने को मिलेगा। कैमरे की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए जाएंगे।

इनमें 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। फोन में दिए जाने वाले मुख्य कैमरे की मुख्य विशेषता यह होगी कि यह OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा कंपनी रियर सेटअप में इमेज क्लैरिटी इंजन 2.0 भी दे सकती है।

OnePlus 10 Ultra

सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। बैटरी की बात करें तो यह फोन 4800mAh की बैटरी के साथ आएगा। यह बैटरी 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए फोन में GPA 3.0 के साथ HyperBoost Gaming Engine भी दिया जाएगा। जहां तक ​​ओएस की बात है तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर आधारित लेटेस्ट कलरओएस पर काम करेगा। इसकी कीमत करीब 50 हजार रुपये हो सकती है।