15.6 C
London
Sunday, September 25, 2022

One Plus को टक्कर देने आ रहा iQOO 9T, फीचर्स देखकर हो जाओगे दीवाने, देखे इसकी कीमत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

News Desk India: One Plus को टक्कर देने आ रहा iQOO 9T, फीचर्स देखकर हो जाओगे दीवाने, देखे इसकी कीमत, Vivo का सब-ब्रांड iQoo अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन, iQoo 9T लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, ये ब्रांड का फ्लैगशिप फोन होगा। स्मार्टफोन आज भारत में 2 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होगा

वीवो सब-ब्रांड iQoo अपना नवीनतम स्मार्टफोन iQoo 9T लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो ब्रांड के एक फ्लैगशिप फोन के रूप में आएगा। स्मार्टफोन आज 2 अगस्त को दोपहर 12:00 बजे भारत में लॉन्च होगा और यह दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होगा। iQoo 9T 5G, iQoo 9 सीरीज का अपग्रेड होगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। टीज़र के अनुसार, iQoo 9T 5G चीन में हाल ही में लॉन्च किए गए iQoo 10 जैसा दिखता है। तो आइए जानते हैं लॉन्च से पहले इस फोन से जुड़ी डिटेल्स

देखे इसकी कीमत

iQoo ने अभी तक कीमतों की घोषणा नहीं की है, लेकिन इससे पहले आपको बता दें कि स्मार्टफोन एक फ्लैगशिप एंड्रॉइड डिवाइस है, जिसका मतलब है कि इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में होगी। अफवाहों के अनुसार, iQoo 9T 5G को भारत में 54,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन को Amazon पर टीज किया जा रहा है, यानी इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के जरिए बेचा जाएगा।

ऑफर्स के बारे में जाने

आईक्यूओओ 9टी खरीदने पर आईसीआईसीआई कार्ड खरीदार 4,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। iQOO डिवाइस पर एक्सचेंज पर 7,000 रुपये की बोनस छूट मिल सकती है, और गैर-iQOO फोन को 5,000 रुपये में एक्सचेंज किया जा सकता है। ग्राहक 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी चुन सकते हैं।

फीचर्स देखे

iQoo India द्वारा साझा किए गए टीज़र के अनुसार, iQoo 9T क्वालकॉम के नवीनतम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा, साथ ही वीवो, वीवो वी 1+ से एक अलग कैमरा चिप के साथ आएगा। iQoo 9T 5G टीज़र में “20X ज़ूम” के साथ एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है जिसे डिजिटल ज़ूम कहा जाता है। iQoo 9T 5G 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ 12GB तक रैम के साथ आ सकता है, और इसमें 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी शूटर, 13-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल और 12-मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा होगा। मोर्चे पर, स्मार्टफोन 16-मेगापिक्सेल सेल्फी शूटर के साथ आ सकता है। 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी होने की भी बात कही गई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here