Thursday, September 29, 2022
HomeTech newsOnePlus Buds Nord CE : One Plus Buds दमदार साउंड और...

OnePlus Buds Nord CE : One Plus Buds दमदार साउंड और 20 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए आप 4 अगस्त को खरीद पाएंगे |

OnePlus Buds Nord CE: OnePlus Buds Nord CE को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इनकी कीमत 2299 रुपये है और आप इन्हें 4 अगस्त से खरीद पाएंगे। नए TWS बड्स दमदार साउंड और 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

आइए जानते हैं डिटेल्स

वनप्लस भारतीय यूजर्स के लिए शानदार लो-कॉस्ट TWS ईयरबड्स – OnePlus Nord Buds CE लेकर आया है। इन बड्स की कीमत 2,299 रुपये है। वनप्लस के लेटेस्ट ईयरबड्स की बिक्री 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है। नए बड्स 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ और दमदार साउंड के साथ आते हैं। कंपनी ने इन बड्स को दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट व्हाइट और मिस्टी ग्रे में लॉन्च किया है।

वनप्लस नॉर्ड बड सीई की विशेषताएं और विनिर्देश
OnePlus के इन ईयरबड्स में दमदार साउंड के लिए 13.4mm डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं। इसके अलावा इनमें साउंड मास्टर इक्वलाइजर भी दिया गया है। इनमें कंपनी Fast Pair फीचर भी दे रही है। यह तुरंत बड्स को फोन से कनेक्ट कर देता है। शानदार कॉलिंग अनुभव के लिए आपको AI नॉइज़ कैंसिलेशन भी मिलेगा। इन बड्स में वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए IPX4 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसकी रेंज 10 मीटर तक है।

तेज आवाज के अलावा इन बड्स की खासियत बैटरी है। दावा किया जा रहा है कि ये बड्स फुल चार्ज और 50% वॉल्यूम पर 4.5 घंटे तक चलते हैं। वहीं, उनका कॉलिंग टाइम 3 घंटे तक का है। 50% वॉल्यूम के चार्जिंग केस और बड्स को 20 घंटे तक का प्ले टाइम मिलता है। कंपनी के मुताबिक ये बड्स 10 मिनट की चार्जिंग में 81 मिनट तक चलते हैं।

इन बड्स में 27-27mAh की बैटरी है। वहीं, इनके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है। OnePlus Nord Buds CE काफी हल्के वजन के हैं। ईयरबड्स का वजन सिर्फ 3.5 ग्राम है और इनके चार्जिंग केस का वजन 33 ग्राम है। कंपनी बड्स के साथ चार्ज करने के लिए एक यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग केबल भी दे रही है।