Friday, September 30, 2022
HomeTrendingTech: OnePlus 10T 5G ने लांच होने से पहले जीत लिया दिल,फीचर्स पर...

Tech: OnePlus 10T 5G ने लांच होने से पहले जीत लिया दिल,फीचर्स पर कीमत देख आप भी लेने को मजबूर हो जाओगे

Tech News: OnePlus 10T 5G लांच होने से पहले जीत लिया दिल,फीचर्स पर कीमत देख आप भी लेने को मजबूर हो जाओगे OnePlus 10T 5G, जिसे OnePlus Ace Pro के नाम से भी जाना जाता है, आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाला है। इस 5G स्मार्टफोन को लेकर मार्केट में काफी हलचल है क्योंकि इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए जा रहे हैं जो शायद ही किसी और स्मार्टफोन में शामिल हों। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में सबकुछ OnePlus 10T 5G उर्फ ​​OnePlus Ace Pro लॉन्च से पहले के स्पेसिफिकेशन: प्रीमियम Android स्मार्टफोन निर्माता OnePlus (OnePlus) आने वाले दिनों में एक नया 5G स्मार्टफोन OnePlus 10T 5G लॉन्च करने जा रहा है, जिसे OnePlus Ace Pro के नाम से भी जाना जाता है। आपको बता दें कि सामने आई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आपको जिस तरह की बैटरी मिलेगी, वह किसी और स्मार्टफोन में नहीं मिलेगी। ऐसे कई फीचर हैं जो इस फोन को खरीदने लायक बनाते हैं। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा (OnePlus 10T 5G Launch Date), इसमें आपको कौन-कौन से फीचर्स (OnePlus 10T 5G Features) मिलेंगे और क्या हो सकती है इसकी कीमत (OnePlus 10T 5G Price)

 Launch Date 

OnePlus Ace Pro या OnePlus 10T 5G को अगले महीने यानी अगस्त 2022 में लॉन्च किया जा रहा है। यह स्मार्टफोन ग्लोबली रिलीज किया जाएगा यानी यह फोन भारत में भी उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro को 3 अगस्त 2022 को बाजार में पेश किया जाएगा। भारत में इसे Amazon से खरीदा जा सकता है।

Price 

OnePlus की ओर से OnePlus 10T 5G की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन लीक्स और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह स्मार्टफोन OnePlus 10T Pro से सस्ता होगा, जिसकी कीमत 66,999 रुपये है। OnePlus 10T 5G के बेस वेरिएंट की लॉन्च कीमत 49,999 रुपये बताई जा रही है।

Battery 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro में भी कई ऐसे फीचर्स हैं जो स्मार्टफोन इंडस्ट्री के किसी भी स्मार्टफोन में नहीं हैं। उनमें से एक विशेषता बैटरी से संबंधित है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि OnePlus 10T 5G में आपको 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है जो पहले किसी फोन में नहीं देखा गया है। इस फोन में 4800mAh की बैटरी दी जा रही है।

Display 

आपको बता दें कि कंपनी की ओर से बैटरी के अलावा OnePlus Ace Pro के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस को भी टीज किया गया है। आपको बता दें कि OnePlus 10T 5G या OnePlus Ace Pro में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 720Hz टच सैंपलिंग रेट, HDR10+ सपोर्ट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो मिलेगा। इस फोन में बेजल्स काफी पतले होंगे और इनकी चौड़ाई सिर्फ 1.48mm होगी।

Camera 

कैमरे की बात करें तो OnePlus Ace Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। OnePlus 10T 5G में वीडियो कॉल करने और सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Specifications 

OnePlus Ace Pro, जिसे OnePlus 10T 5G के नाम से भी जाना जाता है, को Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जा सकता है और पहली बार आपको 16GB RAM दी जाएगी। यह स्मार्टफोन भारत में बाजार में 256GB स्टोरेज वाले वेरियंट के साथ आ सकता है, हालांकि चीन में इस फोन में 512GB स्टोरेज दी जा सकती है. OnePlus 10T 5G में आठ-चैनल वाला वाष्प कक्ष है जो फोन को ठंडा रखेगा और इसे गर्म नहीं होने देगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह 5G स्मार्टफोन एंड्राइड 12 बेस्ड ColorOS 12.1 आउट ऑफ द बॉक्स (ग्लोबल मार्केट में OxygenOS कहा जाता है) पर चलेगा।