Wednesday, February 1, 2023
HomeTech newsOPPO ने लांच किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और कवर्ड...

OPPO ने लांच किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और कवर्ड स्क्रीन के साथ मचाया तहलका

OPPO5 Smartphone: OPPO ने लांच किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, तगड़ी बैटरी और कवर्ड स्क्रीन के साथ मचाया तहलका वैसे तो मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन उपलब्ध हैं. मगर लोग बेहतरीन फीचर्स और कम दाम वाले स्मार्टफोन ही ढूंढते हैं. अगर आप भी ऐसी ही किसी मोबाइल की तलाश में हैं तो यहां हम आपको OPPO Smartphone के बारे में बताएंगे.

OPPO Smartphone की कैमरा क्वालिटी (Camera quality of OPPO Smartphone)

यह भी पड़े- तगड़ी बैटरी और धासु कैमरे के साथ Oppo जल्द लांच करेगा यह स्मार्टफोन, जानिए इसके दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में

OPPO 1

खबर है कि ओपो 5G रेनो 9 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है. इसको लेकर नवंबर तक आधिकारिक घोषणा हो सकती है. लाइनअप में तीन 5G स्मार्टफोन हैं जिसमें रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो+ जैसे स्मार्टफोन होने की संभावना है. हालांकि सभी के बारे में डिटेल नहीं बताई गई है इसमें सिर्फ रेनो 9 ही शामिल है.ओपो के आने वाले 5G स्मार्टफोन में रेनो 9, रेनो 9 प्रो और रेनो 9 प्रो+ जैसे मोबाइल आने की संभावना है. रेनो 9 मिड रेंज स्मार्टफोन है जो IMX890 कैमरा और Marisilocon X चिप के साथ आ सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ओपो एक मिड-रेंज स्मार्टफोन बना रहा है जो सोनी के IMX890 सेंसर और MariSilicon X चिप से लैस हो सकता है.

यह भी पड़े- Nokia के इस स्मार्टफोन ने सबके दिलो को किया छलनी, 16GB RAM और 144 MP कैमरा के साथ चुराया सबका दिल, कीमत मात्र इतनी

OPPO Smartphone की क्या है खासियत (What is the specialty of OPPO Smartphone)

OPPO Reno 9 Pro 1 1200x900 2

शुरुआत में यह एक इमेजिंग आधारित चिपसेट होगा जिसे कंपनी विकसित करेगी. MariSilicon X 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर बना है जिसमें एक मजबूत NPU, ISP और मल्टी-टियर मेमोरी आर्किटेक्चर है. ये अद्वितीय पावर एफिशियंसी और इनक्रेडिबल परफॉर्मेंस में दिया जाता है इससे रियल-टाइम RAW प्रोसेसिंग होती है. जिसमें 4K AI नाइट वीडियो कैप्चर करना जरूरी होता है.

कवर्ड स्क्रीन में आएगा OPPO 5G स्मार्टफोन (OPPO 5G smartphone will come in covered screen)

Mke2zmd6

खबर है कि ओप्पो मिड-रेंज में एक कवर्ड स्क्रीन के साथ आएगा. इसके अलावा स्मार्टफोन के रियर कैमरा मॉड्यूल में रेनो 9 की तरह ही सभी व्यवस्था होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत की बात करें तो भारत में ये 24 से 34 हजार रुपये में शुरुआती तौर पर बिक सकता है. हालांकि स्मार्टफोन का आधिकारिक विवरण कुछ समय बाद आएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular