Gadgets

Oneplus का क्रेज़ खत्म कर देंगा Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी होंगे दमबाज

Oneplus का क्रेज़ खत्म कर देंगा Oppo का शानदार 5G स्मार्टफोन, 64 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ स्पेसिफिकेशन भी होंगे दमबाज . मार्केट में बहुत से प्रकार के एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद है और आये दिन नए नए आते भी रहते है, इसी में से एक ओप्पो भी है जो अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जनि जाती है. ऐसे में ओप्पो ने अपने दमदार स्मार्टफोन Oppo Reno 11F 5G को ग्लोबल मार्केट में पेश किया है. मतलब थाईलैंड में पेश किया है. इसके भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है. भारत में इसके ओप्पो F25 5G नाम से लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं आई है. तो आइये जानते है इसके बारे में….

यह भी पढ़े- Samsung ला रहा अपने दमदार स्मार्टफोन Galaxy A55 5G और Galaxy A35 5G, तगड़े स्पेसिफिकेशन के साथ कैमरा भी शानदार

Oppo Reno 11F 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन

Oppo Reno 11F 5G के स्पेसिफिकेशन का देखे तो इसमें 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है. वही इस फ़ोन में प्रोसेसर का देखे तो इसमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया है. और यह Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. और भी स्पेसिफिकेशन इसमें देखने को मिलते है.

Oppo Reno 11F 5G Smartphone का कैमरा और बैटरी

Oppo Reno 11F 5G के कैमरे की बात करे तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है. वही फ़्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा मिलता है, और इसमें 5000mAh की बैटरी दी है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

यह भी पढ़े- पुराना फ़ोन क्यों रगड़े जब 9 हजार रु में मिल रहा नया iPhone 12 तो, तगड़े कैमरे के साथ जानिए कैसे

Oppo Reno 11F 5G Smartphone की अनुमानित कीमत

Oppo Reno 11F के कीमत की अगर हम बात करे तो रिपोर्ट के अनुसार यह ग्रीन, ब्लू और पर्पल कर विकल्प इसमें दिए गये है. और इसकी कीमत इसकी कीमत 10,990 THB रु रखी गई है जो भारतीय रु में लगभग 25,500 रु है. इतनी ही कीमत भारत में भी देखि जा सकती है. हालांकि इसकी पुस्टि हम नहीं करते है.

Back to top button