Thursday, January 26, 2023
HomeTech newsOPPO Reno 9 Pro plus सबसे हल्का स्मार्टफोन जल्द आ रहा है...

OPPO Reno 9 Pro plus सबसे हल्का स्मार्टफोन जल्द आ रहा है फीचर्स और लुक देख आप भी कहोगे क्रेजी किया रे……

OPPO Reno 9 Pro plus सबसे हल्का स्मार्टफोन जल्द आ रहा है फीचर्स और लुक देख आप भी कहोगे क्रेजी किया रे…… चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने इस समय मार्केट में धमाल मचा रखा है। ओप्पो मार्केट में एक के बाद एक स्मार्टफोन लेकर आ रहा है लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो इस महीने के अंत में चीन में अपने रेनो 9 लाइन के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

OPPO Reno 9 Pro plus सबसे हल्का स्मार्टफोन जल्द आ रहा है फीचर्स और लुक देख आप भी कहोगे क्रेजी किया रे……

कई रिपोर्ट में बताया गया है कि रेनो 9 स्नैपड्रैगन 778G + SoC से लैस होगा, जबकि रेनो 9 प्रो में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंशन 8200 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। जाने-माने टिपस्टर डिजिटल पेट स्टेशन के अनुसार, रेनो 9 प्रो सैपड्रैगन 8+ जेन SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

OPPO Reno9 Pro+ specifications Leak

image 412

यह भी पढ़े-64MP Camera और 8GB RAM वाले इस धाकड़ Oppo F21s Pro 5G स्मार्टफोन को ले जाए तगड़े Discount में हाय ये कातिलाना लुक….

ओप्पो रेनो9 प्रो संभावित स्पेसिफिकेशंस

कथित तौर पर रेनो 9 प्रो में पंच-होल कटआउट, इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले फुल. एचडी+ (2.400 x 1080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ तक का रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि रेनो 9 प्रो. में खेपड्रैगन 8 प्लस जेन प्रोसेसर दिया जा सकता है। 1

लीक के अनुसार, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके रियर पैनल पर 50MP का मुख्य केमरा दिया जा सकता है लीकस्टर ने यह भी उल्लेख किया कि रियर शूटर में 136-इंच Sony [EX890 सीरीज कैमरा सेंसर शामिल होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि रेनो 9 प्रो में पावर बैकअप के लिए 4. 700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular