Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending'तू चीज बड़ी है मस्त...' गाने पर लचकाई पाकिस्तानी खूबसूरत हसीना ने...

‘तू चीज बड़ी है मस्त…’ गाने पर लचकाई पाकिस्तानी खूबसूरत हसीना ने अपनी कमसन कमरिया, डांस ऐसा कि नजरें नहीं हटेंगी, देखें वायरल वीडियो

Viral Dance Video: ‘तू चीज बड़ी है मस्त…’ गाने पर लचकाई पाकिस्तानी खूबसूरत हसीना ने अपनी कमसन कमरिया, डांस ऐसा कि नजरें नहीं हटेंगी, देखें वायरल वीडियो। इसमें देख सकते हैं कि पाकिस्तानी लड़की ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर कितना धांसू डांस किया है.

ये भी पढ़े – Pushpa मूवी की शूटिंग के दौरान अल्लू अर्जुन ने रख दिया रश्मिका के छाती पर हाथ, वायरल वीडियो देख उड़ जायेगे आपके होश

सोशल मीडिया पर और एक वीडियो हुआ वायरल (Another video went viral on social media)

सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी डांसरों के वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने पर डांस करती हुई नजर आई. वीडियो इतना वायरल हुआ कि सभी इस गाने पर रील बनाने लगे. अब फिर से एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर डांस कर रही है. वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

देखे वीडियो

ये भी पढ़े- बिकिनी पहन फिर Janhvi Kapoor ने ढाया अपने हुस्न का कहर, तस्वीरें देख निकला फैंस का पसीना, देखे हॉट तस्वीरें

किसी कार्यक्रम में लड़की डांस करती कमसन हसीना का वीडियो हुआ वायरल (Video of Kamsan Hasina dancing girl in a program went viral)

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी कार्यक्रम में लड़की डांस के लिए स्टेज पर पहुंचती है. फिर देखते ही देखते ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर धमाकेदार डांस करना शुरू कर देती है. इस दौरान लड़की ने गजब का डांसिंग स्किल दिखाया. सोशल मीडिया भी उससे इंप्रेस नजर आ रहा है.

Screenshot 2022 12 10 150054

SHAIKH KHUSHI नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है यह वीडियो (This video has been uploaded on youtube channel named SHAIKH KHUSHI)

कई यूजर्स का कहना है कि लड़की को बॉलीवुड में मौका मिलना चाहिए. इस वीडियो को SHAIKH KHUSHI नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसे अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular