Saturday, April 1, 2023
Homeधर्म विशेषPalmistry News: हाथ में देखें ये लाइन और जाने अपनी किस्मत, संपत्ति,...

Palmistry News: हाथ में देखें ये लाइन और जाने अपनी किस्मत, संपत्ति, प्यार, बैठे बैठे हो जाएंगे धनवान

Palmistry News: हस्तरेखा ज्योतिष के जरिए कई बार लोगों के भविष्य में बारे में सटीक जानकारी मिलने का दावा किया जाता है। हस्त रेखा के जरिए व्यक्ति के भविष्य से लेकर स्वभाव के बारे में आसानी से पता लगाया जा सकता है। हाथ की रेखाओं, निशानों, आकृतियों का अध्ययन करने पर यह पता किया जा सकता है कि किस व्यक्ति को जीवन में अपार धन, यश, मान सम्मान मिलेगा या किसको गरीबी का दंश झेलना पड़ेगा। आज हम आपको हस्तरेखा विज्ञान के माध्यम से कुछ ऐसे लाइन व चिन्हों के बारे में बताएंगे, जिससे हम यह पता कर सकते हैं कि आखिर किन लोगों को ससुराल से काफी धन मिलता है और बैठे बैठे धनवान बनते हैं।

हाथ की ये रेखाएं ससुराल पक्ष से दिलाते है धन

हस्त रेखा ज्योतिष के मुताबिक जब गुरु पर्वत पर चक्र का निशान होता है, वे अपने जीवन में बहुत अधिक धन और संपत्ति के मालिक हो जाते हैं। ऐसे लोग अपने स्वयं के प्रयासों से बहुत पैसा भी कमाते हैं, लेकिन ससुराल से भी उन्हें काफी धन धन-संपत्ति की प्राप्ति होती है। ये लोग अपने करियर में उच्च स्थान प्राप्त करते हैं। ससुराल पक्ष से धन मिलने के संकेत हथेली के शनि पर्वत से मिलते हैं, जिन लोगों की हथेली में शनि पर्वत पर चक्र होता है, उन्हें भी अचानक से धन की प्राप्ति होती है। यह पैसा ससुराल पक्ष से मिल सकता है या लॉटरी जीतकर भी मिल सकता है।

हथेली में देखें ये चिन्ह

जिन लोगों की हथेली में कुछ स्थानों पर वृत्त का चिन्ह होता है, ये अपार धन संपत्ति मिलने के संकेत होते हैं। गुरु और शनि पर्वत के अलावा सूर्य पर्वत पर वृत्त का चिन्ह होने से भी फायदा होता है। इन लोगों की जीवन में कभी धन की कमी नहीं रहती है। साथ ही प्रसिद्धि भी प्राप्त होती है। अच्छे कर्मों के कारण यश की प्राप्ति होती है। यदि चंद्र पर्वत पर चक्र हो तो जातक के स्वास्थ्य को कमजोर करता है। इसके अलावा इन लोगों को जलीय स्रोतों से दूर रहना चाहिए। बुध पर्वत पर वृत्त होने से व्यापार में मजबूत लाभ मिलता है। ऐसे लोग व्यापार से बहुत पैसा कमाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular