Friday, September 30, 2022
HomeBusiness ideaPaytm :देश में डिजिटल पेमेंट का प्रचलन बढ़ रहा हे इस के...

Paytm :देश में डिजिटल पेमेंट का प्रचलन बढ़ रहा हे इस के अनुसार 2023 में paytm की कंपनी को होगा मुनाफा, बोले पेटीएम फाउंडर

Paytm : विजय शेखर शर्मा ने कंपनी के शेयरधारकों को भेजे पत्र में कहा है कि पिछले एक साल में हमारी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है. कंपनी के राजस्व में सुधार हुआ है और हम अपने भुगतान और क्रेडिट कारोबार में निवेश करने में सक्षम हैं।

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि कंपनी अपने कारोबार में गति पकड़ रही है और वर्ष 2023 में अपने परिचालन से मुनाफा कमाना शुरू कर देगी। आपको बता दें कि कंपनी के संस्थापक ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट पहली बार पेश की है। शेयर बाजार में गुरुवार को ही लिस्टिंग हुई। इस मौके पर कंपनी के फाउंडर विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि हमारा फोकस ऐप पर है और हम इस पर फास्टैग और बाय नाउ पे लेटर जैसी सुविधाएं भी दे रहे हैं, लोग इसे पसंद कर रहे हैं|

विजय शेखर शर्मा ने कंपनी के शेयरधारकों को भेजे पत्र में कहा है कि पिछले एक साल में हमारी टीम ने बेहतरीन काम किया है. कंपनी के राजस्व में सुधार हुआ है और हम अपने भुगतान और क्रेडिट कारोबार में निवेश करने में सक्षम हैं। शर्मा ने शेयरधारकों को लिखा है कि कंपनी का EBITDA घाटा लगातार कम हो रहा है। शर्मा ने शेयरधारकों को आश्वासन दिया है कि सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही तक कंपनी परिचालन लाभ अर्जित करना शुरू कर देगी।

पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि मर्चेंट पार्टनर अब डिजिटल भुगतान के मूल्य को आसान और तेज समझते हैं, वे अब उस तकनीक के लिए भुगतान करने के लिए तैयार हैं जो डिजिटल भुगतान को आसान और विश्वसनीय बनाती है।