Wednesday, February 1, 2023
Homeमनोरंजनइरफ़ान पठान की बेगम की खूबसूरती के आगे फ़ैल है बॉलीवुड की...

इरफ़ान पठान की बेगम की खूबसूरती के आगे फ़ैल है बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेसस, सोशल मीडिया पर हुई तस्वीर वायरल, देखिये

Irfan Pathan’s wife more beautiful than Bollywood actress: इरफ़ान पठान की बेगम की खूबसूरती के आगे फ़ैल है बॉलीवुड की साड़ी एक्ट्रेसस, सोशल मीडिया पर हुई तस्वीर वायरल, देखिये। टीम इंडिया के दो पूर्व खिलाड़ी जो पठान ब्रदर्स के नाम से भी मशहूर हैं. भले ही यह दोनों आज क्रिकेट की दुनिया से काफी दूर चल रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से यह चर्चा में छाए रहते हैं. दरअसल दोनों भाइयों की पत्नियों को अक्सर बुर्के में देखा जाता है, लेकिन आज उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बिना बुर्के के नजर आ रही हैं. कुछ कट्टरपंथी लोग इस बात पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

टीम इंडिया धाकड़ आलराउंडर इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों भाइयो ने अपने दम पर कई मैच जिताये है (Team India’s dashing all-rounders Irfan Pathan and Yusuf Pathan both brothers have won many matches on their own.)

Irfan Pathan Safa Baig

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान और यूसुफ पठान दोनों ने भारत के लिए काफी मैच खेले हैं और कई मैचों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है. आज इरफान पठान कमेंट्री करते नज़र आते हैं और कई बार एयरपोर्ट या खेल के मैदान में वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ दिखते हैं।

ये भी पढ़े- तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के आगे मलाइका और उर्वशी भी फ़ैल, देखे कुछ खास तस्वीरें

सोशल मीडिया पर इरफ़ान पठान की पत्नी की फोटोज हुई वायरल (Photo of Irfan Pathan’s wife went viral on social media)

maxresdefault 78

दरअसल हर बार दोनों भाइयों की पत्नी बुर्के में नजर आती थीं, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर उनकी बिना बुर्के वाली तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ जितनी भी तस्वीरें साझा की है या तो उनकी पत्नी सफा बेग ने अपने चेहरे को बुर्के से ढका है या अपने चेहरे पर हाथ रखी होती हैं।

ये भी पढ़े- समंदर किनारे हॉट ड्रेस पहन दिखाए इस एक्ट्रेस ने जलवे हजार, सोशल मीडिया पर लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें देख फैंस बोले स्वर्ग की अप्सरा

इरफान पठान और यूसुफ पठान की बेगमो को ज्यादातर बुर्के में देखा जाता है (Irfan Pathan and Yusuf Pathan’s Begmo is mostly seen in burqa)

maxresdefault 79

शादी के बाद से ही इरफान पठान और यूसुफ पठान की बेगमो को बुर्के के साथ देखा जाता है। हाल ही में इरफान पठान पिता बने हैं, जिनके बेटे का नाम सुलेमान खान पठान है। दरअसल भारत में अलग-अलग तरह के धर्म हैं और हर किसी की मान्यता भी अलग है। कुछ के नियम इतने सख्त हैं कि लोग उतनी ही सख्ती से इसका पालन भी करते हैं. जब दोनों भाइयों ने अपनी पत्नियों के चेहरे से बुर्का हटाया तब उनकी कुछ तस्वीरें सामने देखने मिली।

बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत है दोनों भाइयो की बेगम (Begum of both brothers is more beautiful than Bollywood actress)

irfan khan 550x550 1

हालांकि इस बात के लिए उनकी पत्नियों को चेहरे से बुर्का हटाने के चलते काफी परेशान होना पड़ा था, लेकिन अक्सर देखा जाता है कि दोनों भाइयों की बेगम हमेशा बुर्के में ही रहती हैं जो दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि इनके आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्री पानी कम हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular