Friday, January 27, 2023
HomeमनोरंजनMs धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की ब्यूटी के आगे फेल...

Ms धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की ब्यूटी के आगे फेल है अभिषेक की ऐश्वर्या से लेकर रणवीर की दीपिका तक देखे तस्वीरें

Ms धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की ब्यूटी के आगे फेल है अभिषेक की ऐश्वर्या से लेकर रणवीर की दीपिका तक देखे तस्वीरें धोनी की दिवंगत प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें देखकर फैंस ने कहा कि विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा से कई गुना ज्यादा खूबसूरत हैं,

नीरज पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में एक कहानी लिखी। फिल्म ने धोनी की निजी जिंदगी का खूब जिक्र किया, ऐसा ही एक पहलू उनकी पत्नी महबूबा प्रियंका झा थीं।

यह भी पढ़े-Janhvi Kapoor के Boyfriend का हुआ खुलासा अपनी ही क्लोज फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को कर रही जाह्नवी डेट बताया अपने रिश्ते का सच…

फिल्म की रिलीज से पहले बहुत कम लोग जानते थे कि धोनी की एक गर्लफ्रेंड भी है जिसका नाम प्रियंका है। फिल्म में दिशा पटानी की खूबसूरती का दीवाना धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा ने किया था फिल्म में धोनी की पत्नी की भूमिका निभाने वाली कियारा आडवाणी भी भारतीय क्रिकेट टीम में नियमित हैं। इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही हैं।

Ms धोनी की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की ब्यूटी के आगे फेल है अभिषेक की ऐश्वर्या से लेकर रणवीर की दीपिका तक देखे तस्वीरें

image 308

Ms Dhoni की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की फोटो Photo of Ms Dhoni’s ex-girlfriend Priyanka Jha

फिल्म में धोनी की पत्नी की भूमिका निभाने वाली कियारा आडवाणी भी भारतीय क्रिकेट टीम में नियंमित हैं। इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही हैं। हमें पता चला कि जब धोनी विदेश दौरे पर थे तब प्रियंका की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। दिशा पटानी ने फिल्म में धोनी की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म देखने के बाद कई लोग दिशा की खूबसूरती और सादगी के दीवाने हो गए, लेकिन धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा ।

image 306

Ms Dhoni की पूर्व प्रेमिका प्रियंका झा की खूबसूरती देख फैंस बोले विराट की अनुष्का से लेकर अभिषेक की ऐश्वर्या तक सब है फेल देखे तस्वीरें

मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी ने एमएस धोनी फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दिशा पटानी की खूबसूरती का दीवाना धोनी की गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड की गर्लफ्रेंड ने किया था. धोनी की नई गर्लफ्रेंड प्रियंका झा फिल्म के बाद सामने आईं।

image 309

फैंस को लगता है कि विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी तस्वीरें देखकर। फिल्म ने 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म में कियारा आडवाणी ने धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया था। इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने कहा कि फिल्म में दिशा पटानी की खूबसूरती विराट सिंह की पत्नी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत थी।

image 314

जिसमें उनके और धोनी के बीच के रोमांटिक रिश्ते को दिखाया जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस का कहना है कि फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी की दिवंगत गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत है। इसके अलावा धोनी के साथ रिलेशनशिप में रह चुकीं लक्ष्मी राय भी धोनी की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही है।

image 307

हमें पता चला कि जब धोनी विदेश दौरे पर थे तब प्रियंका की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। दिशा पटानी ने फिल्म में धोनी की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। फिल्म देखने के बाद लोग धोनी की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड प्रियंका झा के दीवाने हो गए, लेकिन कुछ लोगों को धोनी की खूबसूरती और सादगी बेहद साधारण लगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular