Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजनबहती गंगा में हाथ धोना तो कोई पूनम पाण्डे से सीखे,अपने फोटोशूट...

बहती गंगा में हाथ धोना तो कोई पूनम पाण्डे से सीखे,अपने फोटोशूट से रणवीर सिंह को भी दी मात,फोटोज देखे यहाँ

Poonam Pandey:बहती गंगा में हाथ धोना तो कोई पूनम पाण्डे से सीखे,अपने फोटोशूट से रणवीर सिंह को भी दी मात,बोल्ड एंड बैड एस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ‘लॉक अप’ के सीजन एक से जवां दिलों की धड़कन बन गई हैं. जहां ट्रोलर्स उन्हें अश्लील स्टार कहते हैं वहीं एरोटिक स्टार जैसी टर्म भी भारत में बॉलीवुड का हिस्सा बनती जा रही हैं. ‘लॉक अप’ में टॉप उतारने से लेकर कैमरे पर आकर फैंस के लिए सीक्रेट परफॉर्मेंस देना उनकी खासियत रही है. ऐसे में एक बार पिर पूनम पांडे ने सुर्खियां बटोरी हैं।

देखिये पूनम पाण्डे के हुस्न का जलवा

पूनम पांडे एनिमल प्रिंट की बिकनी में फैंस को घायल कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने बेहद बोल्ड अंदाज में एक फोटोशूट करवाया. जिससे लोगों की सांसे ही थम गई। कोई उनके हुस्न को निहार रहा था तो वहीं कई लोग सारा काम छोड़ उनकी ट्रोलिंग पर जुट गए।

पूनम पाण्डे को भी किया फैंस ने ट्रोल

रेड कलर के बाथरोब से खुद को स्टाइल करतीं पूनम की बिकनी लुक जैसे ही सोशल मीडिया पर छाई चारों और ट्रोलर्स मुस्तैद हो गए. रणवीर की टक्कर में आ रही हैं पूनम पांडे. एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह दिया कि ‘ये ठीक है रणवीर ने जो किया वो गलत..फुल इक्वालिटी चल रही है.’

रणवीर से किया कम्पेयर

रणवीर सिंह की फोटज सोशल मीडिया पर आई हैं उन पर कोर्ट केस तक कर दिया गया है. वहीं पूनम पांडे की इन एक्सक्लूसिव तस्वीरों को देखकर बवाल मच गया है. ट्रोलर्स का कहना है कि इन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया जा रहा. उनके अनुसार अगर रणवीर सिंह का इस तरह सामने आना गलत है तो पूनम पांडे का भी. पूनम पांडे को इसके लिए सजा दी जानी चाहिए।