Friday, September 30, 2022
HomeमनोरंजनPriyanka Chopda:प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने उतारे अपने कपड़े,वीडियो हुआ वायरल,देखे यहाँ

Priyanka Chopda:प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने उतारे अपने कपड़े,वीडियो हुआ वायरल,देखे यहाँ

Priyanka Chopda:प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने उतारे अपने कपड़े,वीडियो हुआ वायरल, दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा को भला कौन नहीं जानता है, जिन्होंने अपनी अदाकारी और बोल्डनेस से लाखो लोगों के दिलो में राज किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से एक से बढकर एक सुपरहिट फ़िल्में दी है। लेकिन साल 2018 में अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जॉन से शादी करके प्रियंका चोपडा अमेरिका चली गयी और वहीं बस गयी। लेकिन आज हम अपने इस आर्टिकल में बात करेंगे एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा की एक वीडियो, जों इन दिनों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। तो चलिए दोस्तों बताते है आपको इस वीडियो के पीछे की कहानी,

देखकर फैंस हुए हैरान

दोस्तों जैसा की आप सब जानते ही है की बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा ने साल 2018 में अपने से 10 साल छोटे अमेरिकन एक्टर और सिंगर निक जॉन से शादी करके अमेरिका चली गयी थी और साल 2022 में सरोगेसी के जरिए प्रियका चोपडा माँ भी बन गयी है। देशी गर्ल के नाम से मशहूर हुई प्रियंका चोपडा माँ बन कर काफी इन्जॉय कर रही है। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है, जिसे देख कर उनके फैंस भी काफी हैरान है। इस वायरल हो रहे वीडियो में प्रियंका चोपडा अपने को-स्टार के साथ बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है, जिसमें वो पीछे से बैक स्ट्रिप उतारती हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो कों सोशल मीडिया में काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे है। इस वीडियो के अब तक लाखो की संख्या में लाइक भी आ चुके है।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें की साल 2015 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा ने अमेरिकन टीवी शो “क्वांटिको” में भी बोल्ड सीन होस्ट किए थे, जिसको देखकर शो के कांटेस्ट से लेकर दर्शक भी हैरान हो गये थे। फिलहाल प्रियंका चोपडा अपनी आने वाली फिल्म “एंडिंग थिंग्स” की शूटिंग कर रही हैं और साथ ही प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म “जी ले जरा” की शूटिंग में काफी व्यस्त है, जिसे फरहन अख्तर डायरेक्ट कर रहे है। आपको हम बता दें की हाल ही में प्रियंका चोपडा ने न्यूयॉर्क में अपने परिवार और अपनी बेटी के साथ समय बिताया है।