Automobile

Raider का बोलबाला खत्म करने Bajaj ने लॉन्च की अपनी नई अपडेटेड Pulsar NS 125, तगड़े लुक और शानदार फीचर्स से है लैस

Raider का बोलबाला खत्म करने Bajaj ने लॉन्च की अपनी नई अपडेटेड Pulsar NS 125, तगड़े लुक और शानदार फीचर्स से है लैस. दो पहिया वहाँ के क्षेत्र में बजाज का बड़ा दबदबा देखने को मिलता है. इसी कड़ी में Bajaj Pulsar NS160 और Bajaj Pulsar NS200 के बाद अब Bajaj ने अपनी Bajaj Pulsar NS 125 को बड़े अपडेट के साथ पेश किया है. तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- iphone की बक्खिया उधेड़ देंगा Xiaomi 14 Ultra, धाकड़ कैमरे और जबरदस्त स्पेसिफिकेशन से करेंगा राज

Bajaj Pulsar NS 125 का लुक और डिजाइन

Bajaj Pulsar NS 125 के लुक और डिजाइन की बात करे तो इसमें मस्कुलर डिजाइन को ज्यो का त्यों रखा है. फ्रंट डिजाइन, फ्यूल टैंक और साइड पैनल को वैसा ही रखा है. पर इसके हेडलाइट को थोड़ा अपडेट किया है. और थंडर-शेप्ड एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स भी दिए है. कुल मिलकर एक जबरदस्त लुक इसमें दिखने को मिलता है.

Bajaj Pulsar NS 125 इंजन

Bajaj Pulsar NS 125 के पावरफुल इंजन की बात करे तो इसमें 125cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है यह इंजन 11.8bhp की पावर और 11Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है. वही इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. माइलेज को लेकर कोई जानकारी नहीं है पर इसका माइलेज पहले जैसा ही रह सकता है.

Bajaj Pulsar NS 125 के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS 125 के फीचर्स की बात करे तो इसमें फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल नोटिफिकेशन, फोन बैटरी लेवल, यूएसबी पोर्ट और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Innova का घमंड तोड़ देंगा Maruti की इस MPV का कंटाप लुक, 26KM के धासु माइलेज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब, और इतनी है कीमत

Bajaj Pulsar NS 125 की कीमत

Bajaj Pulsar NS 125 के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 1,04,922 एक्स शोरूम रुपये रखी गई है. और बाजार में इसका सीधा मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 125R और TVS रेडर 125 से होगा. 

Back to top button