Thursday, October 6, 2022
Homeदेश की खबरेकेंद्रीय मंत्री जोशी जी बोले की राहुल गांधी ,गांधी जी के असली...

केंद्रीय मंत्री जोशी जी बोले की राहुल गांधी ,गांधी जी के असली वंशज नहीं,वह एक नकली गांधी हैं

Rahul Nakli Ghandi : केंद्रीय मंत्री जोशी ने यह बात कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक बयान पर कही। राहुल गांधी ने आज सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि गांधी सिर्फ एक परिवार नहीं बल्कि एक पूरी विचारधारा हैं।

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने आज महंगाई के खिलाफ कांग्रेस के विरोध के बीच राहुल गांधी को फर्जी गांधी बताया. जोशी ने कहा, “वह (राहुल गांधी) महात्मा गांधी के वंशज नहीं हैं। वह एक नकली गांधी हैं और यह कांग्रेस एक नकली विचारधारा है।

केंद्रीय मंत्री जोशी ने यह बात कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के एक बयान पर कही। राहुल गांधी ने आज सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया था कि गांधी सिर्फ एक परिवार नहीं बल्कि एक पूरी विचारधारा हैं।

मेरे परिवार ने कुर्बानी दी : राहुल गांधी
इससे पहले राहुल गांधी ने आज महंगाई पर कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, ‘मेरे परिवार ने अपनी जान कुर्बान की है. यह हमारी जिम्मेदारी है क्योंकि हम इस विचारधारा के लिए लड़ते हैं। जब हिंदू और मुसलमान एक दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं, जब दलित मारे जाते हैं, जब एक महिला की पिटाई होती है, हमें दुख होता है, तब हम लड़ते हैं। यह सिर्फ एक परिवार नहीं है, यह एक विचारधारा है।