Friday, September 30, 2022
HomeShare MarketRakesh Jhunjhunwala Portfolio Stocks: राकेश झुनझुनवाला के अनुसार यह शेयर 124 रुपए...

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stocks: राकेश झुनझुनवाला के अनुसार यह शेयर 124 रुपए पार करेगा…

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stocks: शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला का पोर्टफोलियो खंगालें और फिर निवेश करें तो इस शेयर पर नजर रख सकते हैं. जानकारों के मुताबिक इस शेयर से बंपर कमाई हो सकती है यदि आप शेयर बाजार के दिग्गज राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो को स्कैन करते हैं और फिर निवेश करते हैं तो आप फेडरल बैंक के शेयर का ट्रैक रख सकते हैं। दरअसल, फेडरल बैंक के शेयर को लेकर ब्रोकरेज फर्म बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई डायरेक्ट और एंजेल वन के मुताबिक, इस बैंकिंग स्टॉक में तेजी आने की संभावना है।

टारगेट 124 रुपये है
आईसीआईसीआई डायरेक्ट के एक विश्लेषक ने एक रिपोर्ट में कहा कि राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो फेडरल बैंक में अगले तीन महीनों में 13.71% की वृद्धि देखने को मिल सकती है। ब्रोकरेज फर्म ने बैंकिंग सेक्टर के इस शेयर को क्वांट पिक के तौर पर चुना है। फेडरल बैंक का शेयर मूल्य अब 109.05 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहा है, जो इस साल अब तक 26% ऊपर है, जो बेंचमार्क इंडेक्स से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट को उम्मीद है कि शेयर बढ़कर 124 रुपये प्रति शेयर के लक्ष्य तक पहुंच जाएगा। वहीं एंजेल वन के एनालिस्ट ने इस पर अपना ‘एक्यूमुलेट’ टैग दिया है और इसका टारगेट प्राइस 120 रुपये रखा है|

झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल हों
स्टॉक बिग बुल राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो का हिस्सा है, जिनकी पत्नी रेखा झुनझुनवाला के साथ फेडरल बैंक के 7.57 करोड़ इक्विटी शेयर हैं। फेडरल बैंक में राकेश झुनझुनवाला और रेखा झुनझुनवाला की 3.64% हिस्सेदारी है।

(अस्वीकरण: यहां केवल ब्रोकरेज की राय और प्रदर्शन की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश करना जोखिम के अधीन है और कृपया निवेश करने से पहले अपने सलाहकार से सलाह लें।)