Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedRaksha Bandhan Movie Promotion : अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' का...

Raksha Bandhan Movie Promotion : अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है. फिल्म को लेकर देश ही नहीं विदेशों में भी चर्चा है।

Raksha Bandhan Movie Promotion: अक्षय कुमार स्टारर आनंद एल राय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज के लिए तैयार है। इन दिनों फिल्म निर्माता आनंद एल राय और सुपरस्टार अक्षय कुमार दुनिया भर में फिल्म के लिए चर्चा पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इन दिनों पूरी टीम प्रमोशन में लगी हुई है। तो अब आनंद एल राय, अक्षय कुमार और अन्य कलाकार ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंच गए हैं।

महामारी के बाद पहली बार भव्य प्रचार

दिलचस्प बात यह है कि महामारी के बाद पहली बार दुबई में इतने बड़े पैमाने पर फिल्म का प्रचार किया गया है। इंटरव्यू से लेकर मॉल सिटी सेंटर डिएरा मॉल में प्रमोशन या इतनी भीड़ को जोड़ने तक, फिल्म के ट्रेलर को इंटरकांटिनेंटल दुबई फेस्टिवल सिटी में बड़े पैमाने पर दिखाया गया, फिल्म के कलाकारों ने जनता और मीडिया से बातचीत की। .

बॉलीवुड के रंग में दुबई

दुबई के सीन्स में बीती रात बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म के सीन भी शामिल थे। क्योंकि अक्षय कुमार और आनंद एल रॉय ने फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की पूरी टीम के साथ दुबई में खूब मस्ती की और अपने फैंस को सरप्राइज दिया। इस वीडियो को देखें…

फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी

भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमिन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों की आवाज में रिलीज हुए गाने चर्चा में हैं. रक्षा बंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है। गीत इरशाद कामिल के हैं।