Thursday, October 6, 2022
HomeUncategorizedरकुल प्रीत ने अपने Boy Friend जैकी भगनानी संग शेयर की अपनी...

रकुल प्रीत ने अपने Boy Friend जैकी भगनानी संग शेयर की अपनी Love Story, बताया- कैसे बढ़ी नजदीकियां

Rakul Preet Singh Love Story Jackky Bhagnani: बॉलीवुड के नए लव बर्डस जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तब से कपल अक्सर साथ दिखाई देता है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि, जैकी के साथ उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी। 

rakul preet

पहले ये जान लीजिए कि, जैकी भगनानी ने 10 अक्टूबर 2021 को रकुल प्रीत के 31वें जन्मदिन पर अपने प्यार को ऑफिशियल किया था। जैकी भगनानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बर्थडे गर्ल के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी। फोटो में कपल को हाथ में हाथ डाले साथ चलते हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “तुम्हारे बिना, दिन दिनों की तरह नहीं लगते। तुम्हारे बिना, स्वादिष्ट खाना खाने का कोई मज़ा नहीं है। सबसे खूबसूरत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो मेरे लिए मेरी दुनिया है !!! आपका दिन आपकी मुस्कान और सुंदरता की तरह खूबसूरत हो। जन्मदिन मुबारक हो।”

rakul preet

अब ‘बॉलीवुड बबल’ के साथ एक लेटेस्ट इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने बताया है कि, उनकी और जैकी की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई थी। उन्होंने स्वीकार किया कि यह ‘साधारण’ था और इसमें कुछ खास या फैंसी नहीं था। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि, यह बहुत ही नेचुरल था। हम एक साथ हैंगआउट करने लगे और फिर 2-4 महीने तक बस ऐसे ही बात करते रहे, मिलते रहे। ये संयोग ही था कि, हम लगभग पड़ोसी थे और हमें पता भी नहीं था। हम इतने सालों तक दोस्त भी नहीं थे। फिर लॉकडाउन हुआ और हम अपने दोस्तों के साथ घूमने लगे। इसके बाद हमारा रिश्ता बहुत ही व्यवस्थित रूप से आगे बढ़ गया।”

rajul preet

इसी साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए रकुल प्रीत सिंह ने यह भी साझा किया कि, उन्होंने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल वर्क कमिटमेंट्स के बारे में बात की थी, ताकि उनके काम का असर उनके रिश्ते पर न पड़े। वह कहती हैं, “शुरुआत में हमने इस टॉपिक पर बात की थी कि, हम अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिक्स नहीं करेंगे। अगर मैं सेट पर एक्ट्रेस हूं, तो वह प्रोड्यूसर हैं। इसलिए हमारी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अच्छे से मैनेज हो जाती है।”

rakul preet

इंटरव्यू के अंत में रकुल प्रीत सिंह से यह भी पूछा गया कि, वह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ बड़े पर्दे पर कब नजर आएंगी? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि, कैसे उनके बॉयफ्रेंड वर्तमान में एक निर्माता के रूप में बिजी हैं और उन्हें पर्दे पर एक्टर के रूप में देखने के लिए इंतजार करना होगा

इस बारे में रकुल कहती हैं, “मैंने इसके बारे में नहीं सोचा है। वह (जैकी भगनानी) अभी पूरी तरह से प्रोड्यूसर के तौर पर बिजी हैं और फिल्म के प्रोडक्शन पर फोकस कर रहे हैं।”

फिलहाल, रकुल और जैकी की जोड़ी आपको कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।