Thursday, October 6, 2022
Homeमनोरंजनरामानंद सागर के 'श्री कृष्णा' बदल गया पूरा लुक, देखिए ऐसे दिखते...

रामानंद सागर के ‘श्री कृष्णा’ बदल गया पूरा लुक, देखिए ऐसे दिखते हैं अब

Ramanand Sagar ‘Shri Krishna’ Look: एंटरटेनमेंट जगत में ऐसी कई फिल्मों और सीरियल्स देखने को मिले हैं, जिन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई हैं. 90 के दशक में दिग्गज निर्माता-निर्देशक का दबदबा कायम रहा हैं, उन्होंने इस दौरान कुछ ऐसी धार्मिक फिल्में और सीरियल्स का निर्माण किया, जिसे फैन्स आज भी देखना पसंद करते हैं.

cats 29

रामानंद सागर ने रामायण और महाभारत जैसे महाकाव्यों को टीवी जगत पर जिस खूबसूरती से दर्शकों से सामने रखा वो आज भी लोगों को काफी पसंद आता हैं. इसके आलावा उन्होंने 90 के दशक में पौराणिक सीरियल ‘श्री कृष्णा’ का भी निर्माण किया था. ये एक ऐसा सीरियल था, जिसे देखने के लिए फैन्स काफी बेताब रहते थे.

image 217

श्री कृष्णा में भगवान श्री कृष्ण का किरदार अभिनेता स्वप्निल जोशी ने निभाया था. दरअसल उन्होंने इस सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. जिसके बाद से वह घर-घर में काफी पसंद किए जाने लगे थे. जोशी ने जब ये किरदार निभाया था तब वह सिर्फ 16 साल के थे और अब 44 साल के हो गए हैं.

स्वप्निल का लुक पहले की अपेक्षा में अकफी बदल गया हैं. दरअसल बढती उम्र का असर उनके चेहरे पर दिखने लगा हैं लेकिन उनकी स्मार्टनेस आज भी कायम हैं. ये एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फोटो और विडियो शेयर करते रहते हैं. 

Screenshot 1 137.jpg

स्वप्निल इन दिनों मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और अब भी फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ कि बात करें तो स्वप्निल ने 2005 में डेंटिस्ट अपर्णा से शादी की थी लेकिन 2009 में उनका तलाक हो गया. दो साल बाद, उन्होंने एक अन्य डेंटिस्ट लीना अराध्य से शादी की. फ़िलहाल उनके दो बच्चे हैं एक बेटी जिसका नाम मायरा और एक बेटा है जिसका नाम राघव है.