Friday, September 30, 2022
HomeमनोरंजनRanveer Singh:रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर की बेशर्मी की हदे पार,...

Ranveer Singh:रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर की बेशर्मी की हदे पार, हो सकती है जेल,जानिए पूरा मामला

Ranveer Singh:रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट करवाकर की बेशर्मी की हदे पार, हो सकती है जेल,जानिए पूरा मामला,रणवीर सिंह को आज सबसे मशहूर अभिनेता के रूप में जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी के चलते आज उनका नाम भारत ही नहीं विदेशों में भी चल रहा है. फिलहाल रणवीर सिंह मीडिया की काफी सुर्खियों में हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ समय पहले रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत बड़ी बात सुर्खियों में आई थी। बात यह है कि पुलिस जल्द ही रणवीर सिंह को भी ला सकती है। आइए जानते हैं क्या है वजह?

रणवीर सिंह जल्द ही पुलिस में ऐसा कर सकते हैं क्योंकि कुछ समय पहले रणवीर सिंह के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी और अब रणवीर सिंह को थाने और कोर्ट का चक्कर लगाना होगा. वजह ये है कि रणवीर सिंह इन दिनों पूरे मीडिया पर छाए हुए हैं. आगे इस लेख में हम आपको रणवीर सिंह के इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताएंगे।

रणवीर सिंह इन दिनों पेपर मैगजीन के लिए न्यूड शूट को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, ‘गली बॉय’ अभिनेता के इस साहसिक कदम ने उन्हें कानूनी संकट में डाल दिया। कथित तौर पर अब रणवीर के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस को मिली शिकायत में रणवीर सिंह पर ”महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने” का आरोप लगाया गया था।

इसमें भी महिलाएं पीछे नहीं रहीं

उन्होंने भी उत्साह के साथ पीछे हटने में हिस्सा लिया। ऐसे में सोशल नेटवर्क पर कुछ ऐसे लोग भी नजर आए, जिन्होंने कहा कि अगर अभिनेत्रियां ऐसी तस्वीरें लेती हैं या कम कपड़े पहनती हैं, तो उनके खिलाफ इतना आक्रोश क्यों नहीं है? उसकी छवियों को अशिष्टता से क्यों जोड़ा जाता है? हालांकि आपको बता दें कि सभी चर्चाओं से परे रणवीर ने ये न्यूड फोटोशूट अमेरिका की न्यूयॉर्क पेपर मैगजीन के लिए करवाया है. रणवीर ने जैसे ही अपनी तस्वीरें शेयर की, भूचाल आ गया। हर जगह उनकी चर्चा हुई और इस बीच मुंबई पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई। तो अब ऐसे में हमें पता चलता है कि क्या रणवीर सिंह ने कानून की धाराओं का उल्लंघन किया है.

शिकायतकर्ता के मुताबिक

आगे की जांच में उन्होंने पाया कि रणवीर ने यह फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए करवाया था और इससे काफी पैसे भी कमाए होंगे। उन्होंने कहा कि इससे उद्योग (बॉलीवुड) में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे युवाओं को पैसा कमाने और प्रसिद्ध होने के लिए इसी तरह के तरीकों को अपनाने के लिए प्रभावित किया जाएगा। इससे पहले, नवंबर 2014 में, पेपर पत्रिका ने नग्न अभिनेत्री किम कार्दशियन की तस्वीर खींची थी। दूसरी ओर, रणवीर सिंह के फोटोशूट को दिवंगत अभिनेता बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि कहा जाता है, जिन्होंने 1972 में कॉस्मोपॉलिटन पत्रिका के लिए न्यूड शूट किया था।