Friday, September 30, 2022
HomeUncategorizedरणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन ने लोगो से कहा...

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन ने लोगो से कहा ‘अरे प्रॉब्लम क्या है’ हमें भी तो मजे लेने दो

News Desk India: रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या बालन ने लोगो से कहा ‘अरे प्रॉब्लम क्या है’ हमें भी तो मजे लेने दो, रणवीर सिंह का न्यूड फ़ोटोशूट जहां एक तरफ़ कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है वहीं उन्हें इसके लिए बॉलीवुड से काफ़ी सपोर्ट मिलता दिख रहा है । हाल ही में रणवीर सिंह के न्यूड फ़ोटोशूट को बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन से भी सपोर्ट मिला । विद्या बालन ने दिलचस्प अंदाज में कहा कि उन्हें तो उसे देखकर आंखें सेंकने दीजिए ना ।

ये भी पढ़िए – आ गयी Maruti Alto की लांच डेट, इन नए बदलावों के साथ लांच होगी New Alto

ये भी पढ़िए – करण जोहर ने अनन्या पांडेय से पूछा, विजय को बिना कपड़ो के देखना पसंद करोगी, बदले में अनन्या ने जो कहा सुनकर हो जाओगे हैरान

विद्या बालन ने किया रणवीर का सपोर्ट

जब मीडिया ने विद्या को फतका मराठी सिने अवार्ड्स में भाग लेने के लिए कहा, जब मीडिया ने रणवीर के न्यूड फोटोशूट पर उनकी प्रतिक्रिया जानना चाहा, तो उन्होंने कहा, “अरे क्या समस्या है? यह पहली बार है जब कोई ऐसा कर रहा है, आइए हम भी अपना रोल करें। इसके बाद जब उनके न्यूड फोटोशूट पर एफआईआर का जिक्र हुआ तो उन्होंने कहा, ”अगर किसी को तस्वीरों से दिक्कत है तो उसे नहीं देखना चाहिए. हो सकता है कि उनके पास ज्यादा काम न हो, इसलिए वे इन सब चीजों में समय बर्बाद कर रहे हैं। पसंद नहीं है तो कागज बंद कर दो या फेंक दो, जो चाहो, एफआईआर कराने की क्या जरूरत?

आपको बता दें कि रणवीर को उनके न्यूड फोटोशूट पर अब तक अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, राम गोपाल वर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स का सपोर्ट मिल चुका है. रणवीर के खिलाफ नग्न तस्वीरों के आरोप में आईपीसी की धारा 509,292, 294, आईटी एक्ट की धारा 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।