Thursday, February 2, 2023
HomeSport News4 दिसम्बर को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, रविंद्र जडेजा की जगह...

4 दिसम्बर को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, रविंद्र जडेजा की जगह टीम में मिलेगा इस घातक गेंदबाज को मौका

4 दिसम्बर को बांग्लादेश से भिड़ेगी टीम इंडिया, रविंद्र जडेजा की जगह टीम में मिलेगा इस घातक गेंदबाज को मौका। न्यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश के दौरे पर जाना है, जहां 4 दिसंबर से 26 दिसंबर तक तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से 26 दिसंबर तक खेली जाएगी, जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे धुरंधरों की वापसी हो रही है.  

कौन लेगा रविंद्र जडेजा की जगह

ravindra jadeja afp 16456175363x2 1 2

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में उनकी जगह एक बेहद खतरनाक स्पिनर ले सकता है. ये स्पिनर बांग्लादेशी टीम के लिए काल साबित हो सकता है और अकेले दम पर मैच का रुख भी पलट सकता है. बांग्लादेश की पिचें स्पिन गेंदबाजों को बहुत मदद करेंगी और ये गेंदबाज अपनी स्पिन से जमकर कहर मचा सकता है.

यह भी देखे –57 की उम्र में आमिर खान जल्द करेंगे तीसरी शादी, दंगल की इस एक्ट्रेस के साथ बंधेगे शादी के बंधन में, देखे तस्वीरें

बांग्लादेश की पिचों पर मचा देगा कहर यह स्पिनर

‘क्रिकट्रैकर’ की रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ कुमार को मौका दिया जा सकता है. सौरभ कुमार बाएं हाथ के घातक स्पिन गेंदबाज हैं. सौरभ कुमार ने 52 फर्स्ट क्लास मैचों में 24.57 की बेहतरीन गेंदबाजी औसत से 222 विकेट झटके हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सौरभ कुमार का बेस्ट बॉलिंग फिगर 32 रन देकर 7 विकेट है.

9127 8 9 2018 17 27 2 3 INDIABLUESAURABHKUMARDULEEPTROPHYCRICKET

सौरभ कुमार फर्स्ट क्लास मैचों में रखते है शानदार रिकॉर्ड

सौरभ कुमार ने 32 List-A मैचों में 26.28 की गेंदबाजी औसत से 46 विकेट झटके हैं. List-A क्रिकेट में सौरभ कुमार का बेस्ट बॉलिंग फिगर 25 रन देकर 6 विकेट है. सौरभ कुमार के ये बेहतरीन रिकॉर्ड्स इस बात के गवाह हैं कि वह कितने घातक स्पिनर हैं. सौरभ कुमार उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular