Entertainment

इंद्र की परियो जैसी खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी, फिटनेस से बनाया सबको दीवाना, देखे तस्वीरें

इंद्र की परियो जैसी खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी, फिटनेस से बनाया सबको दीवाना, देखे तस्वीरें, हम आपको बता दे की भारत के हॉट खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा आए दिन अपने शानदार खेल प्रदर्शन के चलते सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन अब वह चर्चा का विषय बन गए हैं. एक तरह से देखा जाए तो रवींद्र जड़ेजा का बेटा अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा का विषय बना रहता है, आपको बता दें कि चाहे वो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा हों या फिर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी. सभी स्टार्स की पत्नियां मैदान पर खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। लेकिन जब गुजरात और चेन्नई के बीच फाइनल मैच में लोगों की नजर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी पर पड़ी तो सभी ने उनकी तारीफ करना बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें :-Iphone की बोलती बंद करने आया Realme का 5G स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी बेहद खूबसूरत दिखती हैं

हम आपको बता दे की टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने एक और जीत में अहम योगदान निभाया है। भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी जड़ेजा ने जैसे ही चेन्नई को जीत दिलाई, पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा. इन सभी लोगों में रवींद्र जड़ेजा की पत्नी भी मौजूद थीं, जो इसी साल गुजरात विधानसभा की सदस्य बनी हैं. इस मौके पर रवींद्र जड़ेजा की पत्नी हरे रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं. इस मौके पर हर कोई उनकी तारीफ करने लगा क्योंकि वह साड़ी पहनकर मैदान में उतरी थीं जो उनके संस्कारों को दर्शाता है. और इसी वजह से हर कोई उनकी तारीफ करता नजर आया.

इंद्र की परियो जैसी खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी, फिटनेस से बनाया सबको दीवाना, देखे तस्वीरें

मैदान पर ही रवींद्र जड़ेजा की पत्नी ने उन्हें खुलेआम गले लगा लिया.

इस बार उन्होंने किसी क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि चुनाव के मैदान पर अपनी पत्नी रिवावा के लिए पूरी ताकत झौंक दी थी। भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा इन दिनों अपनी पत्नी की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि इसी साल उनकी पत्नी ने गुजरात विधानसभा का चुनाव लड़ा था और उन्होंने भारी वोटों से जीत हासिल की थी. इतने बड़े पद पर पहुंचने के बाद भी रवींद्र जड़ेजा की पत्नी ने अपने संस्कार बरकरार रखे हैं. इसकी बानगी आईपीएल के फाइनल मैच में देखने को मिली जब रवींद्र जडेजा की पत्नी उनके पास आकर उनके पैर छूती और उन्हें सलाम करती नजर आईं.

यह भी पढ़ें :-Iphone की डिमांड कम करने आया Oppo का लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क्वालिटी के साथ देखिए कीमत

मैदान में पत्नी रीवाबा जड़ेजा ने छुए उनके पैर

इंद्र की परियो जैसी खूबसूरत दिखती है क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी, फिटनेस से बनाया सबको दीवाना, देखे तस्वीरें, आपको बता दें कि रवींद्र जड़ेजा की पत्नी न सिर्फ खूबसूरत हैं बल्कि वह काफी संस्कारी भी हैं। आप इस तस्वीर में साफ देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने भरे मैदान में बिना किसी झिझक के अपने पति के पैर छू लिए. ये है जडेजा की पत्नी का स्टाइल. काफी पसंद किया गया और लोगों के दिलों पर राज किया.

Back to top button