Wednesday, October 5, 2022
HomeUncategorizedरेखा ने ओम पुरी के साथ Intimate Scene कर तोड़ी सारी हदे

रेखा ने ओम पुरी के साथ Intimate Scene कर तोड़ी सारी हदे

Rekha ka om puri ke sath intimate scene:ओम पुरी के साथ intimate scene करने के बाद रेखा ने तोड़ी सारी हदे बॉलीवुड में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध कलाकार ओम Om Puri पुरी का 6 जनवरी, 2017 (ओम पुरी पुण्यतिथि) पर निधन हो गया। फैंस आज भी उन्हें बहुत मिस करते हैं। ओम पुरी ने अपनी फिल्मों में अभिनय से न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि हॉलीवुड में भी प्रसिद्धि प्राप्त की

उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी के अलावा गुजराती, कन्नड़ और मराठी भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।पेशेवर जीवन जितना सफल होता है, निजी जीवन भी उतना ही विवादास्पद होता है। ओमपुरी और रेखा के वीरतापूर्ण दृश्यों ने हंगामा कर दिया,Om Puri के साथ इस इन्टीमेन्ट सीन करने की वजह से आज तक Rekha से किसी एक्टर ने नही की शादी.

ओम पुरी और रेखा फिल्म आस्था

आस्था फिल्म में ओमपुरी Om Puri और रेखा के कुछ बोल्ड सीन हैं जो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस फिल्म में ऐसा लुक देखकर ओमपुरी के फैंस भी हैरान रह गए. कॉन्फिडेंस: इन द प्रिज़न ऑफ़ स्प्रिंग 1997 में एक कामुक नाटक के रूप में रिलीज़ हुई थी। बासु भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के साहसी दृश्य थे। इसी तरह बड़े पर्दे पर एडल्ट सीन देखे जा सकते थे, जो उन दिनों बहुत बड़ी बात थी।

रेखा ने फिल्म में एक वेश्या की भूमिका निभाई है। वहीं ओम पुरी ने उनके पति अमर का रोल प्ले किया था। हालांकि फिल्म में ओम पुरी और रेखा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी और लोगों ने फिल्म को पसंद किया था।

ओम पुरी Om Puri और रेखा के बीच शूट किए गए बोल्ड सीन की वजह से वह डिबेट में नहीं थे। साथ ही उनकी पत्नी नंदिता पुरी की किताब ‘एक्सट्राऑर्डिनरी हीरो ओमपुरी’ उनके बचपन से लेकर बुढ़ापे तक की कहानी बयां करती है। ओम पुरी का 14 साल की उम्र में एक 55 साल की कामकाजी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था। वहीं जब ओम पुरी से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब सुनकर हर कोई हैरान रह गया. उन्होंने कहा, “बताओ, यह 14 साल का बच्चा है या 55 साल की महिला?”

रेखा की खूबसूरती पर आज भी लोग मर मिटते हैं. उनकी अदायगी आज भी करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना देती है. रेखा जब किसी बात का इजहार करती हैं, तो उसमें एक अलग सा ही दर्द होता है, जिसे बस सुनते रहने का दिल चाहता है. उनकी प्रेम कहानी से लेकर कई फिल्में काफी ज्यादा चर्चाओं में रहीं. जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन देकर तहलका मचा दिया.